'मुस्लिम हो, मत बनो डांसर', जब इस अदाकारा के आड़े आए लोग
'मुस्लिम हो, मत बनो डांसर', जब इस अदाकारा के आड़े आए लोग
Share:

जानी मानी मशहूर हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया कि डांसर बनने का उनका सफर मुश्किल रहा है। उन्होंने कहा कि उनकी मां सहित उनका अपना परिवार भी इसके खिलाफ था। वो सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16‘ में एक प्रतियोगी हैं। गोरी नागोरी राजस्थान में पैदा हुई एक विवादास्पद डांसर है तथा यूपी, हरियाणा एवं दिल्ली प्रदेशों सहित उत्तर भारत में मशहूर हैं। उन्होंने बीते सप्ताह ‘बिग बॉस 16’ में प्रवेश किया जब शो का प्रीमियर हुआ।

इससे पहले अपने एक इंटरव्यू में हाल ही में गोरी ने बताया था कि, मेरा परिवार, मेरी मां, पूरी तरह से इसके खिलाफ थीं। मफर आहिस्ता-आहिस्ता वो समझ गईं कि मुझे डांस करना कितना पसंद है क्योंकि मैंने अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी। वो मुझे स्कूल भेजतीं तथा मैं नहीं जाती। मुझे अब बुरा लग रहा है क्योंकि मैं अंग्रेजी नहीं बोल सकती।” उन्होंने कहा कि जब वो एक डांसर बनना चाहती थीं तो उन्हें कई चीजों का सामना करना पड़ा तथा ये मुश्किल हो गया क्योंकि वो एक मुस्लिम परिवार से आती हैं।

आगे उन्होंने कहा कि डांसर बनने के प्रयास के लिए लोग अक्सर उन पर कमेंट करते थे तथा अक्सर हदें पार कर देते थे। कई बार ये बहुत मुश्किल था, मैं भी कई लोगों के साथ लड़ती थी, मैं बहुत जिद्दी थी तथा इसलिए मैं कभी पीछे नहीं हटती। मुझे अब भी याद है कि मुझे लोगों के फोन आते थे कि मैं मुस्लिम हूं तथा मुझे डांसर नहीं बनना चाहिए एवं इस पेशे को अपना लिया है। वो मुझसे बोलते थे कि मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए।” गोरी ने ये भी कहा कि लोग अभी भी डांसर्स को नीचा देखते हैं तथा यहां तक कि जब उनकी बेटियां डांसर बनना चाहती हैं तो उससे नफरत भी करते हैं। हालांकि, वो कार्यक्रमों में लड़कियों को डांस करते हुए देख सकते हैं। उन्होंने कहा कि लोग बोलते हैं “हमारी बेटियां नाचने वाली थोड़ी ना है” जैसे दयनीय तथा अपमानजनक शब्दों का उपयोग करते हैं।

'मांग में सिंदूर, गले में टेंपल जूलरी...', इंटरनेट पर छाया अंकिता लोखंडे का ये वीडियो

'आदिपुरुष' पर आया 'टीवी के लक्ष्मण' का बयान, बोले- 'जबरदस्ती का विवाद हो रहा है'

उर्फी जावेद को नहीं पहचान पाए लोग, सामने आया हैरान कर देने वाला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -