'आदिपुरुष' पर आया 'टीवी के लक्ष्मण' का बयान, बोले- 'जबरदस्ती का विवाद हो रहा है'
'आदिपुरुष' पर आया 'टीवी के लक्ष्मण' का बयान, बोले- 'जबरदस्ती का विवाद हो रहा है'
Share:

जब से 'आदिपुरुष' का टीजर (Adipurush Teaser) रिलीज हुआ है तब से इस पर जमकर जंग छिड़ी हुई है। सनातन धर्म को मानने वाले इसमें दिखाई दे रहे किरदार के लुक को स्वीकार ही नहीं कर पा रहे हैं। वहीं इसके पिक्चराइजेशन पर भी विरोध व्यक्त किया जा रहा है। अब रामानंद सागर के पौराणिक टेलीविज़न सीरियल रामायण में लक्ष्मण की भूमिका करने वाले दिग्गज एक्टर सुनील लहरी ने भी फिल्म 'आदिपुरुष' की टीजर की आलोचना की है।

अभिनेता सुनील लहरी ने अपने एक इंटरव्यू में फिल्म के टीजर पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है। सुनील लहरी ने कहा, 'टीजर देखने के पश्चात् फिलहाल मेरे विचार तटस्थ हैं। ये न तो पूरी तरह से सकारात्मक है तथा न ही पूरी तरह से नकारात्मक। निर्माताओं ने अभी-अभी भूमिकाओं एवं उनके व्यक्तित्व का परिचय दिया है। इसलिए अब तक, उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं बताया है जिससे मैं वास्तव में परेशान हूं। मुझे लगता है कि फिल्म को मशहूर बनाने के लिए जबरदस्ती का विवाद हो रहा है।'

आगे सुनील लहरी ने कहा, 'इतना जरूर बोलना चाहूंगा निर्माता एवं दर्शक को कि इस देश में अब और बकवास बर्दाश्त नहीं की जाएगी। हमारी जो भावनाएं हैं, हमारे जो धर्म से जुड़ी हैं, जिनकी हम पूजा करते हैं, आराधना करते हैं उनके प्रति कोई भी नकारात्मकता अब सहन नहीं करेंगे। उन्हें पहले भी दिखा दिया आगे भी यही होगा। ये उस जमीन का भारत नहीं रहा, अब एक साथ हो गया हैं। मुझे लगता है कि ये एकता सकारात्मक तथा देश के लिए फायदेमंद है।' सुनील लहरी के अतिरिक्त कई फिल्मी हस्तियों ने 'आदिपुरुष'(Adipurush) में राम, रावण और हनुमान की भूमिका की आलोचना की है। इसके अतिरिक्त सनातन धर्म को मानने वाले फिल्म के विरोध में सड़कों पर भी उतर आए हैं। सोशल मीडिया पर भी 'आदिपुरुष' को बायकॉट करने की मांग उठ रही है।

19 वर्षीय बड़े एक्टर के प्यार में पड़ी 'टीवी की इमली', दलजीत कौर रह चुकी है पहली पत्नी

पार्टी में ऐसी ड्रेस पहनकर आ गई ये एक्ट्रेस, देखकर बेकाबू हुए फैंस

MMS के बाद वायरल हो रहा है अंजलि अरोड़ा का ये वीडियो, देखकर लोग बोले- 'थोड़ी तो शरम कर लो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -