उर्फी जावेद को नहीं पहचान पाए लोग, सामने आया हैरान कर देने वाला लुक
उर्फी जावेद को नहीं पहचान पाए लोग, सामने आया हैरान कर देने वाला लुक
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने लुक्स को लेकर बहुत एक्स्पेरिमेंटल हैं तथा अपने हर नए ऑउटफिट में कुछ अतरंगी करती हैं। अपने काम के लिए उन्हें जितना जाना जाता है, उतना ही उन्हें उनके बोल्ड फैशन सेंस के लिए पहचाना जाता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर उर्फी ने गोवा से एक ऐसी सेल्फी साझा कर दी कि उनके प्रशंसक बिल्कुल हैरान रह गए। 

बता दें कि उर्फी इस फोटो में पहचान ही नहीं आ रही हैं तथा उनके इस नए लुक ने सभी को हैरान कर दिया है। लोग बार-बार इस तस्वीर को देख रहे हैं क्योंकि कोई भी भरोसा नहीं कर पा रहा है कि ये तस्वीर में उर्फी ही है। बता दें कि उर्फी जावेद इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव हैं। उर्फी ने पोस्ट तो नहीं मगर इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सेल्फी साझा की है जिसमें वो पहचान में ही नहीं आ रही हैं। बता दें कि उर्फी की इस तस्वीर में गोवा की लोकेशन है यानी ये तस्वीर उन्होंने इस खूबसूरत शहर में खींची है। तस्वीर में उर्फी ने जिस प्रकार के कपड़े पहने हुए हैं, वैसे कपड़े शायद ही वो कभी पहनती होंगी। 

 

बता दें कि इस तस्वीर में उर्फी ने एक साधारण टी-शर्ट पहनी हुई है, उनके बाल खुले हैं तथा चेहरे पर उन्होंने बड़े-बड़े काले चश्मे लगाए हुए हैं। उर्फी का यह लुक बिल्कुल सिंपल है तथा शायद इसलिए लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं। गोवा जैसे शहर में, उर्फी जैसी हसीना इतने साधारण तरीके से तैयार हुई हैं कि उनके लुक ने सभी को चौंका दिया है। उनका ये लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

पार्टी में ऐसी ड्रेस पहनकर आ गई ये एक्ट्रेस, देखकर बेकाबू हुए फैंस

दिवाली पर ट्राय कर सकते है हिना खान के ये लुक

सबके सामने 'साउथ की सनी लियोनी' ने लगाई बिग बॉस को जमकर लताड़, बोलीं- 'पहले खुद...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -