'मांग में सिंदूर, गले में टेंपल जूलरी...', इंटरनेट पर छाया अंकिता लोखंडे का ये वीडियो
'मांग में सिंदूर, गले में टेंपल जूलरी...', इंटरनेट पर छाया अंकिता लोखंडे का ये वीडियो
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे आजकल अपने भाई की शादी में व्यस्त चल रही हैं। पिछले दिन अंकिता को हस्बैंड विक्की संग मुंबई के हवाईअड्डे पर स्पॉट किया गया था। येलो साड़ी में अंकिता बहुत ही गॉर्जियस दिखाई दे रही थीं। अब अंकिता ने इंस्टाग्राम पर भाई की हल्दी सेरेमनी से जुड़ा वीडियो साझा किया है, जिसमें उनके पैर पीले दिखाई दे रहे हैं। अंकिता स्वयं एक कुर्सी पर बैठी हैं तथा पैरों पर जमीन पर बैठी एक महिला महावर लगाती नजर आ रही हैं। बता दें कि अंकिता के भाई अर्पण लोखंडे शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

वही बात यदि अंकिता लोखंडे के हल्दी सेरेमनी लुक की करें तो एक बार फिर अंकिता ने येलो साड़ी में प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। मांग में सिंदूर, येलो सिल्क की साड़ी, पैरों में चांदी की पायल, बालों को बन के रूप में बांधा हुआ, गजरा लगाया हुआ, न्यूड मेकअप किया हुआ तथा रेड लिपस्टिक के साथ लुक को पूरा किया हुआ है। इसके साथ-साथ अंकिता लोखंडे ने गले में मंगलसूत्र एवं टेंपल जूलरी पहनी हुई है। दोनों हाथों में एक हैवी बैंगल डाला हुआ है तथा हाथों पर मेहंदी लगी दिखाई दे रही है। 

वीडियो साझा करते हुए अंकिता लोखंडे ने बताया है कि उनके भाई की शादी है। घर में सेलिब्रेशन का माहौल है तथा सभी रिश्तेदार और परिवार के लोग बेहद खुश हैं। वीडियो में अंकिता अपने पूरे लुक पर फोकस करती भी नजर आ रही हैं। पैर पर जो महिला महावर लगा रही हैं, उन्हें पूरी अटेंशन दे रही हैं। प्रशंसकों को अंकिता का येलो साड़ी लुक बेहद पसंद आ रहा है। रेड हार्ट इमोजी बनाकर हर कोई अंकिता पर प्यार लुटा रहा है। बता दे कि अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन संग कई वर्ष रिश्ते में रहने के पश्चात् दिसंबर 2021 में शादी रचाई।

'आदिपुरुष' पर आया 'टीवी के लक्ष्मण' का बयान, बोले- 'जबरदस्ती का विवाद हो रहा है'

उर्फी जावेद को नहीं पहचान पाए लोग, सामने आया हैरान कर देने वाला लुक

19 वर्षीय बड़े एक्टर के प्यार में पड़ी 'टीवी की इमली', दलजीत कौर रह चुकी है पहली पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -