बीच सड़क पर पत्नी ने पति की जमकर धुनाई, चौंकाने वाली है वजह
बीच सड़क पर पत्नी ने पति की जमकर धुनाई, चौंकाने वाली है वजह
Share:

नालंदा: बिहार से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ नालंदा में बिहार थाना गेट के सामने एक महिला ने अपने पति की लात-घूंसे तथा चप्पलों से धुनाई कर दी। महिला का आरोप है कि उसके पति ने 10 दिन पहले दूसरी शादी कर ली। इतना ही नहीं उसे जीवन-यापन के लिए खर्च भी नहीं देता है। दरअसल, बिंद थाना के एक गांव निवासी महिला का अपने पति पर आरोप है कि उसने दूसरी शादी कर ली है। इतना ही नहीं पति उसे जीवन-यापन के लिए पैसे भी नहीं दे रहा है। उसके 3 बच्चे हैं। 

वहीं महिला के पति का आरोप है कि पत्नी का 6 माह से गांव के ही किसी शख्स से प्रेम प्रसंग चल रहा है। उसके साथ ही वो 6 माह पहले चली भी गई थी। तत्पश्चात, उसे वापस लाने के बहुत प्रयास किए। मगर, वो लौटी नहीं। इसके पश्चात उसने दो महीने पहले अदालत में दूसरी शादी कर ली। इसी विवाद को लेकर पति-पत्नी एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए सड़क पर ही भिड़ गए। 

तत्पश्चात, हुए हाई वोल्टेज ड्रामे को देख लोगों की भीड़ लग गई। इस लड़ाई में महिला ने बीच सड़क पर और थाने के सामने ही अपने पति की चप्पल से खूब धुनाई की। इस मामले को लेकर एससी-एसटी थाने में FIR भी दर्ज कराई गई। इसी मामले को लेकर दोनों बिहार शरीफ के एससी-एसटी थाने आए थे। 

दिल्ली से 'इस्लामिक स्टेट' का आतंकी शाहनवाज़ गिरफ्तार, दो अन्य आतंकियों की तलाश जारी, 3 लाख का इनाम घोषित

किसानों को सरकार का बड़ा तोहफा, CM शिवराज ने किया ये ऐलान

तमिलनाडु: राहुल-प्रियंका पर टिप्पणी करने के आरोप में प्रवीण राज गिरफ्तार, क्या 'उदयनिधि' के लिए कानून अलग है ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -