दिल्ली से 'इस्लामिक स्टेट' का आतंकी शाहनवाज़ गिरफ्तार, दो अन्य आतंकियों की तलाश जारी, 3 लाख का इनाम घोषित
दिल्ली से 'इस्लामिक स्टेट' का आतंकी शाहनवाज़ गिरफ्तार, दो अन्य आतंकियों की तलाश जारी, 3 लाख का इनाम घोषित
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने NIA के मोस्ट वांटेड आतंकी शाहनवाज उर्फ शफी उज्जमा को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट के अनुसार, गिरफ्तार आतंकी शाहनवाज पर NIA ने 3 लाख रुपये का इनाम रखा था, वह पुणे इस्लामिक स्टेट (ISIS) मामले में वांटेड था। पेशे से इंजीनियर शाहनवाज दिल्ली का निवासी है और पुणे पुलिस की हिरासत से फरार हो गया था और दिल्ली में रह रहा था। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने कुछ अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया है। 

बता दें कि, शाहनवाज, पेशे से एक खनन इंजीनियर है, जो पुलिस हिरासत से फरार होकर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (NCR) में आ गया था और झूठी पहचान के तहत रह रहा था। विशेष रूप से, आगे की जांच जारी है, दिल्ली पुलिस को सूचित किया गया। भारत में आतंकवाद से निपटने के प्रयास में, दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल, पुणे पुलिस और राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने दिल्ली और पुणे के कुछ इलाकों में छापेमारी शुरू की। संयुक्त अभियान का उद्देश्य आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (ISIS) के तीन आतंकवादियों का पता लगाना और उन्हें पकड़ना है। NIA ने इनमें से प्रत्येक आतंकवादी पर 3 लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया है।

छापेमारी में दिल्ली के दो अन्य संदिग्ध आतंकियों अब्दुल्ला उर्फ डायपरवाला और रिजवान की भी सरगर्मी से तलाश की जा रही है । पुणे में डायपर की दुकान चलाने वाले अब्दुल्ला और मध्य दिल्ली के दरियागंज इलाके के निवासी रिजवान के सिर पर NIA ने 3 लाख रुपये का इनाम रखा है। खुफिया अधिकारियों को शक है कि ये तीनों ISIS के स्लीपर सेल के सदस्य हैं।

तमिलनाडु: राहुल-प्रियंका पर टिप्पणी करने के आरोप में प्रवीण राज गिरफ्तार, क्या 'उदयनिधि' के लिए कानून अलग है ?

लंदन से 'वाघ नख' वापस लाना, उसका अपमान ! संजय राउत बोले- असली वाघ नख तो शिवसेना ही है....

कैसे हुई थी लाल बहादुर शास्त्री की मौत ? तत्कालीन सरकार ने क्यों नहीं कराया पोस्टमार्टम ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -