सिनेमा हॉल में कॉर्नर के सीट पर गर्लफ्रेंड के साथ बैठा था पति, तभी आ गई पत्नी और फिर...
सिनेमा हॉल में कॉर्नर के सीट पर गर्लफ्रेंड के साथ बैठा था पति, तभी आ गई पत्नी और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले में एक पति को अपने गर्लफ्रेंड के साथ सिनेमा हॉल में डेट करना महंगा पड़ गया. जी हाँ, दरअसल इस दौरान पत्नी ने अपने पति और उसकी गर्लफ्रेंड को हॉल में देख लिया. वहीं जब पत्नी ने दोनों को देखा तो दोनों एक-दूसरे से चिपके हुए थे और यह देखने के बाद गुस्से में पत्नी का खून खोल उठा और उसने कॉर्नर वाली सीट से पति का कॉलर पकड़ा और उसे घसीटना शुरू कर दिया. वह उसे घसीटते हुए हॉल के बाहर तक ले आई और पति को बाहर ले जाकर पहले तो पत्नी ने जमकर पीटा.

वहीं इस दौरान जब दूसरी महिला ने उसे मारने से रोका तो पत्‍नी ने उसे भी पीट दिया.खबर के मुताबिक इसके बाद पत्नी ने पुलिस को बुला लिया और पुलिस ने वहां पहुंचकर मामले को ठंडा करवाया. इस मामले को गुजरात के अहमदाबाद नवरंगपुरा इलाके का बताया जा रहा है. वहां मौके पर पहुंची पुलिस तीनों को थाने ले गई और काफी समझाने के बाद तीनों को घर भेजा गया.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि दरअसल पत्नी किसी और लड़की के साथ डेट कर रहा है इसकी खबर पत्नी के किसी दोस्त ने दी और उसके बाद पत्नी सीधे सिनेमा हॉल पहुंची और कॉर्नर वाली सीट पर पति को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ चिपके हुए देख लिया. इस मामले में अब पति-पत्नी में समझाइश करवा दी गई है.

बिहार: अपने घर से ही बरामद हुआ बुजुर्ग दंपत्ति का शव बरामद, पुलिस ने बताया हैरान करने वाला कारण

युवती को छह महीने से परेशान कर रहा था मनचला, दहशत के कारण छोड़नी पड़ी नौकरी और फिर....

पढ़ाई के बहाने नाबालिग छात्रा को साथ ले गया ईसाई प्रचारक, कई बार बनाया हवस का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -