युवती को छह महीने से परेशान कर रहा था मनचला, दहशत के कारण छोड़नी पड़ी नौकरी और फिर....
युवती को छह महीने से परेशान कर रहा था मनचला, दहशत के कारण छोड़नी पड़ी नौकरी और फिर....
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की लखनऊ के कृष्णानगर क्षेत्र में रहने वाली युवती ने एक मनचले पर परेशान करने व धमकाने का इल्जाम लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी उसे छह महीने से परेशान कर रहा है। उसने दहशत के चलते नौकरी भी छोड़ दी थी। कुछ दिन बाद दूसरी जगह नौकरी खोजी तो आरोपी वहां भी पहुंच गया।

पुलिस ने देर रात पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित युवती ने बताया कि वह फिनिक्स मॉल में नौकरी करती थी। राजाजीपुरम का अजय कुमार उसके साथ कॉलेज में पढ़ता था। लगभग छह महीने से अजय उसे तंग कर रहा है। ड्यूटी आते-जाते वक़्त छेड़छाड़ करता था और शादी का दबाव डाल रहा हे। परेशान होकर युवती ने नौकरी छोड़ दी। आर्थिक संकट गहराया तो नज़दीक ही एक स्टोर में काम करने लगी।

आरोपी को गिरफ्तार आरोप किया गया है कि इसकी सूचना होने पर अजय 25 दिसंबर की शाम को आरोपी अपने एक साथी के संग युवती के स्टोर के पास पहुंचा और बहाने से बाहर बुलाकर उसका हाथ पकड़ लिया। युवती ने शोर मचाया तो स्टोर में काम करने वाले अन्य कर्मचारी उसकी सहायता के लिए आ गए। इस पर अजय धमकाता हुआ भाग निकला। फिर युवती ने पुलिस में इसकी शिकायत की।

पढ़ाई के बहाने नाबालिग छात्रा को साथ ले गया ईसाई प्रचारक, कई बार बनाया हवस का शिकार

पटना में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

जमीनी रंजिश में भाई ने ले ली भाई की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -