पढ़ाई के बहाने नाबालिग छात्रा को साथ ले गया ईसाई प्रचारक, कई बार बनाया हवस का शिकार
पढ़ाई के बहाने नाबालिग छात्रा को साथ ले गया ईसाई प्रचारक, कई बार बनाया हवस का शिकार
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में ईसाई धर्म प्रचारक सालूम बाबू टांडी पर पत्थलगांव थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज हुआ है। जानकारी के मुताबिक, ईसाई धर्म प्रचारक सालूम बाबू टांडी सीतापुर क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग छात्रा को शिक्षा दिलाने के बहाने अपने साथ पत्थलगांव लाया और उसके साथ कई बार आरोपी ने दुष्कर्म किया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपि‍त पास्टर सालूम बाबू कुछ दिनों से पत्थलगाँव क्षेत्र में रह रहा है और तकरीबन 3 माह पूर्व आरोपि‍त नाबालिग को बेहतर परवरिश और बेहतर शिक्षा दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया था, किन्तु एक दो दिन बाद ही उसने बच्ची को शिक्षा देने की जगह अपनी हवस का शिकार बनाना शुरू कर दिया। क्रिसमस का लाभ उठाकर नाबालिग किसी तरह आरोपि‍त के चंगुल से बाहर निकली और चंगुल से छूटते ही उसने अपनी आप बीती घर वालों को बताई। 

बच्ची की पूरी बात सुनने के बाद परिजनों ने पत्थलगांव थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराइ है। आरोपि‍त फिलहाल फरार चल रहा है। पुल‍िस के अनुसार, आरोपि‍त पास्टर महासमुंद जिले का रहने वाला है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा और उसे जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा।

पटना में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

जमीनी रंजिश में भाई ने ले ली भाई की जान

दो बेटों संग माँ ने कर ली आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -