पत्नी और बेटी ने खाया जहर, पति ने लगाई फांसी
पत्नी और बेटी ने खाया जहर, पति ने लगाई फांसी
Share:

हरदा। जिले में सोमवार को एक दंपती ने आत्महत्या कर ली। उनकी इकलौती बेटी अस्पताल में भर्ती है। पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। मौके पर मौजूद परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, मृतको का नाम पति दिलीप गौर (39) उसकी पत्नी शांति गौर (30) था। उनकी बेटी का नाम शिवानी गौर (11) है। दिलीप ऑटो पार्ट्स की दुकान चलाता था। दिलीप अपनी पत्नी और बेटी, माता-पिता और बड़े भाई के साथ एक ही मकान में रहता था। रविवार रात को दिलीप का उसकी पत्नी शांति के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। काफी देर तक दोनों के बीच बहस चलती रही। माता-पिता की समझाइश के बाद दोनों शांत हुए।

सोमवार सुबह दिलीप गुटखा लेने घर से बाहर निकल गया। वह लौटकर आया तो पता चला कि शांति ने कमरा अंदर से बंद करके अपनी बेटी शिवानी को जहरीली दवा देकर खुद भी पी ली है। वह खिड़की तोड़कर कमरे में घुसा और परिजन की मदद से दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। इसके बाद दिलीप ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उधर, शांति ने अस्पताल पहुंचने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया। स्थानीय अस्पताल में चेकअप के बाद शिवानी को हरदा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है, जहां डॉक्टर ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

'अतीक का बेटा अली अभी जिंदा है, इंशाल्लाह पूरा हिसाब लिया जाएगा..', सज्जाद मुगल की खुली धमकी!

कमलनाथ का महिलाओ को तोहफा प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनी तो मिलेंगे कई लाभ

यूपी पुलिस ने शाइस्ता परवीन को घोषित किया 'माफिया' ! साथ रखती है शूटर, बुर्के में दे रही कानून को चकमा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -