यूपी पुलिस ने शाइस्ता परवीन को घोषित किया 'माफिया' ! साथ रखती है शूटर, बुर्के में दे रही कानून को चकमा
यूपी पुलिस ने शाइस्ता परवीन को घोषित किया 'माफिया' ! साथ रखती है शूटर, बुर्के में दे रही कानून को चकमा
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद की फरार पत्नी शाइस्ता परवीन को उत्तर प्रदेश पुालिस ने माफिया घोषित कर दिया है। पुलिस ने अपनी प्राथमिकी में शाइस्ता परवीन को माफिया अपराधी के रूप में दर्ज किया है। FIR में यह भी लिखा गया है कि अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन अपने साथ शूटर रखती है। 

उमेश पाल हत्याकांड में नामजद आरोपी और 5 लाख रुपए के इनामी साबिर को शाइस्ता परवीन का शूटर बताया गया है। प्रयागराज के धूमनगंज थाने के प्रभारी राजेश कुमार मौर्य ने 2 मई को अपने ही थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी। शाइस्ता परवीन अपने बेटे असद के जिस दोस्त आतिन जफर के घर ठहरी थी, उसके घर पर छापेमारी करने के बाद पुलिस ने FIR दर्ज की थी। बता दें कि, 15 अप्रैल को अतीक अहमद के क़त्ल के बाद उसके जनाजे में शामिल होने के लिए 16 अप्रैल को शाइस्ता आतिन जफर के घर पर ठहरी थी। 

2 मई को आतिन की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने अपनी ओर से उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी। इसी FIR में शाइस्ता परवीन को माफिया अपराधी घोषित किया गया है। यह भी लिखा गया है कि शाइस्ता परवीन व उनके शूटरों को आतिन ने शरण दी थी। इनामी अपराधी साबिर को शाइस्ता परवीन का शूटर लिखा गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस अब जल्द ही शाइस्ता परवीन का नाम माफियाओं की लिस्ट में भी डालने की तैयारी में है।

शाइस्ता परवीन की ढाल बना बुर्का :-
बता दें कि, शाइस्ता परवीन बीते कई दिनों से फरार चल रही है, वो अपने बेटे असद और पति अतीक अहमद के जनाज़े तक में भी नहीं पहुंची थी। पुलिस उसे पकड़ने के लिए तमाम कोशिशें कर रही है, लेकिन पता चला है कि, शाइस्ता मुस्लिम इलाकों में बुर्का पहनकर छिप रही है, जिससे उसे पकड़ना मुश्किल हो रहा है। इससे पहले भी पुलिस को शाइस्ता के प्रयागराज के हटुआ इलाके में छिपे होने की सूचना मिली थी, जब पुलिस वहां पहुंची तो बुर्का पहनी महिलाओं ने टीम को घेर लिया। इसके चलते पुलिस आगे नहीं बढ़ पाई और इसका लाभ उठाकर शाइस्ता परवीन भाग गई। सूत्रों ने बताया था कि, जब स्थानीय लोगों को सूचना मिली कि STF की टीम छापेमारी करने आ रही है तो स्थानीय मस्जिद से ऐलान कर महिलाओं को घर छोड़कर सड़क पर इकठ्ठा होने को कहा गया। इस भीड़ का फायदा उठाकर शाइस्ता बुर्के में फरार हो गई।

केरल में दुखद हादसा, टूरिस्ट बोट पलटने से 22 की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुःख, किया मुआवज़े का ऐलान

'जिस सिनेमाघर ने The Kerala Story दिखाई, उसमे तोड़फोड़ कर देंगे..', कांग्रेस विधायक इरफ़ान अंसारी की खुली धमकी

दिल्ली-NCR में हुई झमाझम बारिश, पारा लुढ़का, मौसम हुआ सुहावना

 

  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -