'अतीक का बेटा अली अभी जिंदा है, इंशाल्लाह पूरा हिसाब लिया जाएगा..', सज्जाद मुगल की खुली धमकी!
'अतीक का बेटा अली अभी जिंदा है, इंशाल्लाह पूरा हिसाब लिया जाएगा..', सज्जाद मुगल की खुली धमकी!
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद एक विवादित ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में बाहुबली सांसद अतीक अहमद के क़त्ल का बदला लेने की धमकी दी गई है। इस विवादित ट्वीट में अतीक अहमद के बेटे अली की तस्वीर भी लगाई है। पुलिस ने विवादित ट्वीट पर FIR दर्ज कर ली है। 

 

ट्विटर पर The Sajjad Mughal नामक हैंडल से अतीक के बेटे अली की तस्वीर लगाकर धमकी भरा ट्वीट किया गया है। ट्वीट में लिखा है कि, 'अभी नस्ल खत्म नहीं हुई है... अतीक का यह बेटा अली अभी जिंदा है.. इंशा अल्लाह हालत - वक्त- सत्ता बदलेगी.. फिर इलाहाबाद भी बोला जाएगा... हिसाब भी पूरा लिए जाएगा।' इस ट्वीट के वायरल होने के बाद पुलिस इंस्पेक्टर आलमगीर ने साइबर क्राइम थाने में FIR दर्ज करवाई है। जांच के बाद पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह ट्विटर हैंडल कौन ऑपरेट कर रहा है और धमकी देने के पीछे असली मंशा क्या  है। फिलहाल यह ट्वीट चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग कई तरह के कयास लगा रहे हैं।

क्या बोले सोशल मीडिया यूज़र्स-

वहीं, इस ट्वीट के नीचे यूज़र तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। सिद्दीकी जुनैद ने लिखा है कि, 'कर्बला में नबी की आल में से सिर्फ मर्द जिंदा बच्चा था। वही एक आल से इस्लाम कहां कहां पहुंच गया दुनिया जानती है। इंशा अल्लाह फिर से कर्बला दोहरा जाएगा।'  इमरान अहमद ने लिखा 'क्या जज्बा है भाई का।' अभिनन्दन मिश्रा ने लिखा कि, 'बस करो भाई। ऐसे ही चने के झाड़ पे चढ़ा के अतीक भाई और अशरफ़ भाई को ले बीते तुमलोग। अब अली भाई को भी क़ुर्बान करवाओगे क्या।' पठान ने लिखा कि, 'फुरात के किनारे से लेकर इस कुर्रा ए अर्ज़ पर इस्लाम के इलावा हर तहज़ीब का खात्मा होगा। जैसे फिरौन से ले कर कैसर व किसरा का खात्मा हुआ, यह ज़मीन सिर्फ़ इसलाम की है।' हसरत अली अंसारी ने लिखा कि, 'अल्लाह पर भरोसा रखो और अपने अगले कदम पर एक भी शब्द बोले बिना जज्बा को अपने दिल और दिमाग में रखो । और सही समय की प्रतीक्षा करो, तेरी मंडराती खामोशी से कई दुश्मन मौत के आगोश में समा जाएंगे, अभी अनुचित बयानबाजी न करें। प्रकट होने से बचें।' 

बता दें कि पिछले दिनों ही अतीक अहमद और अशरफ की पुलिस हिरासत में हत्या कर दी गई थी। इससे पहले उमेश पाल हत्याकांड में शामिल अतीक अहमद के बेटे असद को एनकाउंटर में मार गिराया गया है। यानी अतीक के परिवार के 3 किरदारों का अंत हो गया है। बाकी किरदार जेल में हैं या फिर फरार चल रहे हैं, जिनमे अतीक की पत्नी शाइस्ता भी शामिल है। बता दें कि, फरार शाइस्ता को अब यूपी पुलिस ने माफिया घोषित कर दिया है।  

शाइस्ता परवीन की ढाल बना बुर्का :-

बता दें कि, शाइस्ता परवीन बीते कई दिनों से फरार चल रही है, वो अपने बेटे असद और पति अतीक अहमद के जनाज़े तक में भी नहीं पहुंची थी। पुलिस उसे पकड़ने के लिए तमाम कोशिशें कर रही है, लेकिन पता चला है कि, शाइस्ता मुस्लिम इलाकों में बुर्का पहनकर छिप रही है, जिससे उसे पकड़ना मुश्किल हो रहा है। इससे पहले भी पुलिस को शाइस्ता के प्रयागराज के हटुआ इलाके में छिपे होने की सूचना मिली थी, जब पुलिस वहां पहुंची तो बुर्का पहनी महिलाओं ने टीम को घेर लिया। इसके चलते पुलिस आगे नहीं बढ़ पाई और इसका लाभ उठाकर शाइस्ता परवीन भाग गई। सूत्रों ने बताया था कि, जब स्थानीय लोगों को सूचना मिली कि STF की टीम छापेमारी करने आ रही है तो स्थानीय मस्जिद से ऐलान कर महिलाओं को घर छोड़कर सड़क पर इकठ्ठा होने को कहा गया। इस भीड़ का फायदा उठाकर शाइस्ता बुर्के में फरार हो गई।

दिल्ली-NCR में 1 लाख बच्चों के लिए ग्लोबल गुरुकुल, यूनिवर्सिटी और हॉस्टल बनाएगा पतंजलि- बाबा रामदेव ने किया ऐलान

यूपी पुलिस ने शाइस्ता परवीन को घोषित किया 'माफिया' ! साथ रखती है शूटर, बुर्के में दे रही कानून को चकमा

जाकिर हुसैन को मिला सम्मान, सलमान और अमन खान को पकड़वाकर बचाई नाबालिग बच्ची की जान !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -