कमलनाथ का महिलाओ को तोहफा प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनी तो मिलेंगे कई लाभ
कमलनाथ का महिलाओ को तोहफा प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनी तो मिलेंगे कई लाभ
Share:

भोपाल। प्रदेश में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने है, ऐसे में भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टी पूरी लगन से अपनी सरकार बनाने में जुटी हुई है। कुछ समय पूर्व ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाड़ली बहना योजना की शुरुआत की है जिसके अंतर्गत महिलाओ को 1000 रुपए प्रतिमाह दिए जायेंगे। इस योजना के सामने पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ ने कुछ नई स्कीम निकाली है।
   
पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में महंगाई की बुलेट ट्रेन चल रही है जिससे सबसे ज्यादा प्रभावित महिलाएं हो रही हैं। कांग्रेस सरकार ने  महिलाओ को प्रतिमाह 1500 रुपये देने का फैसला किया है। साथ ही पहले गैस सिलेंडर 500 रुपये का था, जिसकी कीमत अब 1100 रुपये हो गई है। पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि हमारी सरकार आने पर महिलाओं को 500 रुपये का एलपीजी सिलेंडर मिलेगा और हर महीने 1500 रुपये दिए जाएंगे। हमारी सरकार बनने पर हमारे कार्यकर्ता जगह-जगह जाकर फॉर्म भरवाएंगे।

मध्यप्रदेश में होने वाले चुनाव के चलते कांग्रेस जनता के ही में अनेको स्कीम निकाल रही है। जिससे महिलाओ को बढ़ती महंगाई का सामना न करना पड़े।  साथ ही भारी वोटो से जीत हासिल कर अपनी सरकार बनाने की तैयारी में जुटी हुई है। इसी के चलते पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश में महंगाई की बुलेट ट्रेन चलने की बात कही है।

यूपी पुलिस ने शाइस्ता परवीन को घोषित किया 'माफिया' ! साथ रखती है शूटर, बुर्के में दे रही कानून को चकमा

इंदौर: शादी के लिए तैयार थे परिजन, फिर क्यों होटल में प्रेमी जोड़े ने कर ली ख़ुदकुशी ? पुलिस भी हैरानमुंबई में काम दिलाने के नाम पर 50,000 रूपये में किया नाबालिग लड़की का सौदा, 4 लोग गिरफ्तार

मणिपुर में फंसे MP के 30 छात्र, BJP नेता ने की एयरलिफ्ट करने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -