इस वजह से जेनिफर विंगेट नहीं कर रहीं है दूसरी शादी
इस वजह से जेनिफर विंगेट नहीं कर रहीं है दूसरी शादी
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और खूबसूरत अदाकारा जेनिफर विंगेट आए दिन अपने नए-नए लुक्स से सुर्ख़ियों का विषय बन जाती है. जेनिफर के लुक्स को सभी हमेशा ही पसंद करते है. आप सभी को पता हो कि जेनिफर बॉलीवुड और टीवी एक्टर करण ग्रोवर की दूसरी पत्नी रह चुकी है और अब करण बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बासु के पति है. करण ने तीन शादियां की थी जिनमे जेनिफर उनकी दूसरी पत्नी रहीं थी. करण से तलाक के बाद जेनिफर ने दूसरी शादी नहीं की वो अब तक सिंगल है, लेकिन क्यों ?? आखिर क्यों नहीं कर रहीं जेनिफर दूसरी शादी ..??

ऐसे कई सवाल है जो उनके फैंस उनसे पूछना चाहते है लेकिन उन्हें उनका जवाब नहीं मिल पाता. तो आइए आज हम आपको बताते है कि आखिर क्यों नहीं कर रहीं है जेनिफर दूसरी शादी..? दरअसल में जेनिफर और करण का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला, और कुछ ही समय बाद दोनों अलग हो गए. करण ने कई बार जेनिफर से अपने रिश्ते को लेकर कहा कि यह उनकी सबसे बड़ी गलती थी, जो उन्होंने जेनिफर से शादी की. जेनिफर से जब भी करण के बारे में बात की गई तो उन्होंने करण को कुछ गलत नहीं कहा बल्कि वे हमेशा यहीं कहती रहीं कि करण उनकी ज़िंदगी में आए और छोड़कर चले गए, ये उनके लिए उनकी जिंदगी का एक लेसन था जिससे उन्होंने बहुत कुछ सीखा है.

आपको बता दें कि जब करण ने बिपाशा से शादी की थी तब जेनिफर का नाम टीवी एक्टर गौतम रोडे के साथ जुड़ा था, लेकिन जेनिफर ने सफाई देते हुए गौतम और खुद को अच्छे दोस्त बताया था. उसके बाद जेनिफर का नाम Sehban e Azim के साथ भी जुड़ा लेकिन ये साफ़ नहीं हो पाया कि वे Sehban e Azim के साथ किसी रिश्ते में थी भी या नहीं. जेनिफर ने अपनी दूसरी शादी के बारे में बात के दौरान ये कहा था कि वे शादी अब ऐसे इंसान से करेंगी जो बहुत अच्छा हो और अपने प्रोफेशन से ज्यादा उन्हें महत्व दे. जेनिफर के लिए ये जरुरी नहीं है कि वे जिससे शादी करें वो कोई स्टार ही हो. तो शायद यहीं वजह है कि इस समय जेनिफर सिंगल है और उन्हें अभी तक कोई ऐसा नहीं मिला जिससे वे शादी कर पाए.

कपिल ने अपने नए शो में नहीं किया सुनील को इन्वाइट

ज़ाकिर हुसैन के करियर पर एक नज़र

Video : 90 की 'महाभारत' के आखिरी एपिसोड ने रुला दिया था किरदारों को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -