कपिल ने अपने नए शो में नहीं किया सुनील को इन्वाइट
कपिल ने अपने नए शो में नहीं किया सुनील को इन्वाइट
Share:

जल्द ही कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे है. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी शुरुआत से ही दर्शको की सबसे प्रिय जोड़ी रही है. कपिल के शो में सुनील गुत्थी और डॉ गुलाटी का किरदार निभाते थे. उनके इस किरदार को लोग बहुत पसंद करते है. लेकिन इस बार कपिल के नए शो में सुनील नजर नहीं आएँगे.

सुनील ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि वो इस शो का हिस्सा नहीं है. सुनील ने कहा कि, 'नहीं, मैं शो में नहीं हूं और न ही मुझे इसके लिए निमंत्रण मिला है.' सुनील ने गुत्थी के महिला किरदार से भी खूब सुर्खिया बटोरी थी उन्होंने अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा कि, इस किरदार से उन्होंने खूब सुर्खिया बटोरी है. इस साथ ही सुनील ने कहा कि वो महिला के किरदार को निभाने के लिए गर्व महसूस करते है क्योकि महिलाओ की वजह से ही आज हम सभी इस दुनिया में है. सुनील ने कहा कि, वो महिलाओ के लिए आभारी व्यक्त करते है क्योकि उन्होंने भी एक महिला बनकर ही प्रसिद्धि हासिल की है.

बातचीत के दौरान सुनील ने अपने फ्यूचर शोज़ के बारे में कुछ ज्यादा खुलासा नहीं किया है. कपिल और सुनील की जोड़ी को एक बार फिर साथ में देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन अब उनका ये इंतजार अधूरा ही रह जाएगा. आपको बता दे कपिल का नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' 25 मार्च से ऑन एयर हो जाएगा.

ससुराल सिमर का फेम माताजी अब निभाएंगी ऐसा किरदार

मंदिर के एक पंडित ने अर्शी खान के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

Video : 90 की 'महाभारत' के आखिरी एपिसोड ने रुला दिया था किरदारों को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -