Video : 90 की 'महाभारत' के आखिरी एपिसोड ने रुला दिया था किरदारों को
Video : 90 की 'महाभारत' के आखिरी एपिसोड ने रुला दिया था किरदारों को
Share:

90 के दशक में काफी धार्मिक शो आया करते थे. चाहे वो रामानंद सागर की 'रामायण' हो या फिर B.R. चोपड़ा की 'महाभारत'. जी हाँ, इस धार्मिक कहानियों को अापने भी कई बार देखा होगा और उन्हें देखने के बाद आप भी यही सोचते होंगे कि यही असली भगवान हैं जो इस शो में नज़र आ रहे हैं. इन शो में किरदारों की एक्टिंग इतनी जबरदस्त होती थी कि कोई भी उन्हें देखकर उनका कायल हो जाए.

आपको याद ही होगा रामायण में अरुण गोविल ने भगवान राम का किरदार निभाया था. इस किरदार को लोगों ने इतना पसंद किया था कि आज भी उन्हें जो लोग देखते हैं उन्हें भगवान राम समझ कर उनके पैर छू लेते हैं. वैसे हम बात कर रहे हैं B.R. चोपड़ा और Ravi चोपड़ा की 'महाभारत' की जो आज भी किसी ना किसी चैनल पर देखने को मिलती ही है. वहीँ ये हमारे बचपन की याद भी ताज़ा हो जाती है. जब हम छोटे थे तो घरवालों के साथ बैठ इसे काफी देखा करते थे. शो काफी अच्छे से चला और दर्शक इसे आज भी पसंद करते हैं.

लेकिन क्या आप जानते हैं शो खत्म होने के बाद क्या हुआ. तो आइये बता देते हैं इसकेबारे में. दरअसल, जब शो की कहानी खत्म हुई तो सभी के लिए ये मुश्किल हो रहा था कि शो के सेट को गुड बाय कहना. जी हाँ, शो के किरादरों को बिल्कुल वैसा ही महसूस हो रहा था जैसा आपको महसूस जब आपका कोई पसंदीदा शो का अंत हो जाता है.

इस ऐतिहासिक शो को बाय कहना किरदारों के लिए काफी दुखद था. कहानी काफी लम्बी थी और सभी एक दूसरे से काफी घुल मिल गए थे. बता दे शो के आखिर शूट के बाद सभी की आँखें नम थी और एक  दूसरे से दूर जाने का दुःख भी था. जाते समय सभी एक दुसरे से गले मिल रहे थे. इसी का एक वीडियो अचानक ही किसी ट्विटर पर सामने आया जिस पर दर्शकों के तरह तरह के कमेंट भी आये और जो इनसे जुड़े हुए थे वो इमोशनल भी हो गए.

ससुराल सिमर का फेम माताजी अब निभाएंगी ऐसा किरदार

Couple Goals : इस कपल की तस्वीरों ने मचाया था बवाल, अब होने वाली है शादी

पैसों के लिए झूठा आरोप या हुआ यौन शोषण, अर्शी खान फिर विवादों में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -