इस मशहूर एक्ट्रेस को अभिषेक बच्चन ने कहा था- 'ऐश्वर्या को देंगी टक्कर'
इस मशहूर एक्ट्रेस को अभिषेक बच्चन ने कहा था- 'ऐश्वर्या को देंगी टक्कर'
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री अवनीत कौर जल्द ही सिनेमा जगत में कदम रखने जा रही है। अवनीत फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। अवनीत अपनी नई यात्रा को लेकर खुश तथा इमोशनल हैं। ऐसा एहसास होना जायज भी है, क्योंकि उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिये काफी संघर्ष भी किया है। अवनीत के टैलेंट को दर्शकों ने भले ही अब पहचाना है, मगर अभिषेक बच्चन को ये बात वर्षों पहले चल गई थी। 

वह आज से वर्षों पूर्व अभिषेक को अवनीत में ऐश्वर्या नजर आई थीं। प्राप्त खबर के अनुसार, वर्षों पहले अभिषेक बच्चन ने अवनीत से बोला था कि 'भले ही मुझे कोरियोग्राफी की अधिक समझ नहीं है। लेकिन मुझे आपके एक्सप्रेशन बहुत अच्छे लगे हैं। घर जाकर मैं ऐश्वर्या से बोलने वाला हूं कि आने वाले 10 वर्षों में उन्हें कड़ी टक्कर मिलने वाली है।'

वही फिल्मी सफर आरम्भ होने से पहले अवनीत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया। वीडियो बहुत भावुक एवं आंखें नम कर देने वाला है, जिसमें अभिनेत्री के संघर्ष की कहानी बताई गई है। वीडियो में अवनीत प्रशंसकों को बता रही हैं कि कैसे उन्होंने टेलीविज़न से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय किया तथा दर्शकों की चहेती बन गईं। इस वीडियो में अभिषेक, अवनीत से बोलते हुए नजर आ रहे हैं कि 'आने वाले कुछ वर्षों में वो सिनेमा जगत का भाग होंगी।' बता दे कि अवनीत कौर केवल टीवी तथा म्यूजिक वीडियो ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया स्टार भी हैं। 

'टिप टिप बरसा पानी' पर उर्फी जावेद ने मटकाई जमकर कमर, यूजर बोले- 'रवीना-कैटरीना सब फ़ैल'

फैंस के प्यार से परेशान हुईं हिना खान, सोशल मीडिया पर हाथ जोड़कर कर डाली ये रिक्वेस्ट

इस मशहूर एक्ट्रेस से जुड़ा 'तारक मेहता...' शो के पुराने टप्पू का नाम, फोटो देखकर खुला रह जाएगा मुंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -