फैंस के प्यार से परेशान हुईं हिना खान, सोशल मीडिया पर हाथ जोड़कर कर डाली ये रिक्वेस्ट
फैंस के प्यार से परेशान हुईं हिना खान, सोशल मीडिया पर हाथ जोड़कर कर डाली ये रिक्वेस्ट
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री हिना खान ने अपने अब तक के अभिनय करियर में प्रशंसकों का बहुत दिल जीता है। आज अपनी मेहनत तथा शानदार काम के दम पर ही हिना टीवी जगत की टॉप अभिनेत्रियों की सूची में शुमार हो चुकी हैं। ऐसे में उन्हें निरंतर प्रशंसकों का बहुत प्यार मिल रहा है। हालांकि, अब लगता है कि हिना इस प्यार से परेशान हो चुकी हैं।

वही अभिनेत्री को अपने जन्मदिन पर या किसी भी विशेष अवसर पर प्रशंसकों से प्यार के रूप में बहुत सारे तोहफे मिलते हैं। जिसे लेकर हिना खान इतनी परेशान हो चुकी हैं कि उन्होंने अब प्रशंसकों से हाथ जोड़कर गिफ्ट्स न भेजने के लिए बोल दिया है। अपनी इस बात को समझाने के लिए हाल ही में अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर लाइव भी हुई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

दरअसल, हिना अपने इस वीडियो में बोल रही हैं कि वह बीते लगभग 12 वर्षों से इस इंडस्ट्री का भाग है तथा इस के चलते उनके 12 जन्मदिन तो आ चुके हैं। ऐसे में उनके प्रशंसकों ने उन्हें बहुत सारे तोहफे भेजे हैं। हिना ने बताया कि इसके अतिरिक्त यदि उनका कोई सांग आ जाए या उन्हें पुरस्कार प्राप्त हो जाए तो प्रशंसक उन्हें तोहफे देना आरम्भ कर देते हैं। हिना ने हाथ जोड़कर अपने सभी प्रशंसकों से अपील की है कि अब उन्हें तोहफे भेजना बंद दें, क्योंकि उनके पास इन्हें रखने की जगह नहीं बची है। हिना ने बताया कि इन तोहफों में कई ऐसे कार्ड्स हैं जो लोगों ने अपने हाथों से बनाए हैं तथा इसमें उन्हें बहुत समय भी लगता होगा। हालांकि, अभिनेत्री ने यह भी कहा कि उन्हें प्रशंसकों का इतना प्यार देखकर बहुत खुशी होती है।

इस मशहूर एक्ट्रेस से जुड़ा 'तारक मेहता...' शो के पुराने टप्पू का नाम, फोटो देखकर खुला रह जाएगा मुंह

शमा सिकंदर की ये बेहतरीन तस्वीर देखकर दीवाने हुए फैंस

सोशल मीडिया पर छाया मृणाल ठाकुर का खुमार, फैंस के साथ सेलेब्स ने भी बांधे तारीफों के पूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -