कश्मीर में तिरंगा फहराने का क्रेडिट किसको जाता है ? राहुल गांधी पर भाजपा का पलटवार
कश्मीर में तिरंगा फहराने का क्रेडिट किसको जाता है ? राहुल गांधी पर भाजपा का पलटवार
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के महाधिवेशन में पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर भाजपा ने करारा पलटवार किया है. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि राहुल गांधी ने जिस प्रकार जम्मू कश्मीर के संबंध में कहा, मैं उनका धन्यवाद देता हूं. उन्होंने राहुल से पूछा कि कश्मीर में अपने हर जगह जो तिरंगा देखा, उसमें किसका क्रेडिट हैं? पात्रा ने कहा कि यदि आज लालचौक पर तिरंगा नज़र आ रहा है, इसके पीछे की वजह सुशासन है. राहुल गांधी ने पार्टी के महाधिवेशन में कहा था कि पीएम मोदी ने केवल 15-20 लोगों के साथ झंडा फहराया, मगर मैंने लाखों लोगों के साथ तिरंगा फहराया.

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल और पार्टी की नकारात्मक राजनीति और आम आदमी पार्टी/सिसोदिया की ड्रेमेटिक पॉलिटिक्स देख रहे हैं. पूरी दुनिया भारत को ब्राईट स्पॉट मान रहा है तो राहुल और कांग्रेस अपने भाषण में ऐसा बात रख रहे हैं, जैसे देश तबाह हो गया, निराशा है. संबित पात्रा ने कहा कि राहुल को जम्मू कश्मीर में यदि चारों ओर तिरंगे दिखाई दे रहे हैं, तो क्रेडिट किसको जाता है? किसके कारण आंतक कश्मीर में पनपा? 

भाजपा प्रवक्ता पात्रा ने कहा कि जिस जम्मू-कश्मीर में पहले तिरंगा नहीं लहराता था, आज यदि उसी कश्मीर में कांग्रेस पार्टी को हजारों-हजार तिरंगे नज़र आ रहे हैं, तो इसके पीछे क्या वजह हैं, इसका भी राहुल गांधी जी को चिंतन करना चाहिए. उन्होंने कहा कि आज यदि कश्मीर में लोगों ने तिरंगा अपने हाथ में ले रखा है, लाल चौक पर तिरंगा है, तो इसका कारण है सुशासन, जो कि पीएम नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने दिया है.

'मरे हुए लोगों से भी वोट डलवाओ, तभी मोदी-RSS को हरा सकेंगे..' कांग्रेस नेता का विवादित बयान, Video

'2024 में देश से भाजपा का सफाया करना है..', महागठबंधन की रैली में बोले लालू यादव

'हर 3 साल में PM बनने का सपना देखने लगते हैं नितीश कुमार..', बिहार में अमित शाह का सियासी वार

  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -