'मरे हुए लोगों से भी वोट डलवाओ, तभी मोदी-RSS को हरा सकेंगे..' कांग्रेस नेता का विवादित बयान, Video
'मरे हुए लोगों से भी वोट डलवाओ, तभी मोदी-RSS को हरा सकेंगे..' कांग्रेस नेता का विवादित बयान, Video
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में 2 विधानसभा सीटों पुणे के कसबा और पिंपरी चिंचवड़ के चिंचवड़ सीट के लिए उपचुनाव प्रस्तावित हैं, जिसके लिए चुनाव प्रचार बंद हो चुका है। आज चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस नेता उस्मान हिरोली ने सभा को संबोधित करते हुए आपत्तिजनक बयान दिया। उस्मान ने कहा कि जो लोग मर गए हैं, उनसे भी वोट डलवाओ, तभी मोदी और RSS को हरा पाएँगे। उपचुनाव को उन्होंने युद्ध बताते हुए बड़ी संख्या में मुस्लिमों से वोट देने का आग्रह किया।

 

रिपोर्ट के अनुसार, उस्मान हिरोली ने NCP की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुसलमान चाहे जहाँ कहीं भी हैं – सउदी हों, दुबई हों या कुवैत में हों, उन्हें बुलाकर वोट डलवाओ। जिनकी मौत हो गई है, उन्हें भी 26 फरवरी को हाजिर कीजिए और वोट डलवाइए। कांग्रेस नेता ने उपचुनाव को जंग बताते हुए कहा कि हमलोग यह जंग तभी जीत सकते हैं और RSS-मोदी को हरा सकते हैं, जब हम एक होकर मतदान करेंगे। उन्होंने जोर देकर कहा कि 99 फीसद भी नहीं बल्कि 100 फीसद मतदान करवाना है।

 

महाराष्ट्र भाजपा इकाई की ओर से कांग्रेस नेता के इस बयान को ध्रुवीकरण का प्रयास और पीएम मोदी का अपमान बताया है। डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने इसे सांप्रदायिक बयान बताते हुए कहा है कि इससे ध्रुवीकरण को बढ़ावा मिलता है। वहीं, कांग्रेस नेता के इस वीडियो को शेयर करते हुए महाराष्ट्र भाजपा के उपाध्यक्ष माधव भंडारी ने कसबा विधानसभा क्षेत्र में हिंदू वोटर्स को एक होने की अपील की है। उन्होंने हिरोली का वीडियो साझा करते हुए लिखा कि कसबा के हिंदू वोटर्स एक होकर अपनी ताकत दिखाएँ।

भंडारी ने आगे लिखा कि पीएम मोदी को हराने के लिए दुबई और सऊदी से मतदाताओं को लाओ। यही नहीं जो वोटर जिंदा नहीं है, उन्हें भी वोट डालने के लिए लाओ। निर्वाचन आयोग और प्रशासन को इन बयानों पर कार्रवाई करनी चाहिए। बता दें कि पुणे के कसबा पेठ और पिंपरी-चिंचवाड़ विधानसभा के लिए रविवार (26 फरवरी) को मतदान कराया जाएगा।

'2024 में देश से भाजपा का सफाया करना है..', महागठबंधन की रैली में बोले लालू यादव

'हर 3 साल में PM बनने का सपना देखने लगते हैं नितीश कुमार..', बिहार में अमित शाह का सियासी वार

सोनिया गांधी ने किया राजनीति से सन्यास का ऐलान ? कांग्रेस अधिवेशन में कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -