'हर 3 साल में PM बनने का सपना देखने लगते हैं नितीश कुमार..', बिहार में अमित शाह का सियासी वार
'हर 3 साल में PM बनने का सपना देखने लगते हैं नितीश कुमार..', बिहार में अमित शाह का सियासी वार
Share:

पटना: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज शनिवार (25 फ़रवरी) को बिहार के पश्चिमी चंपारण के लौरिया में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राज्य के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। गृह मंत्री ने कहा कि आज बिहार में जंगल राज चल रहा है। नीतीश कुमार विकासवादी से अवसरवादी बन गए। शाह ने कहा कि नीतीश को उनकी PM बनने की इच्छा ने बदल डाला है। उन्होंने कहा कि हर 3 वर्षों में नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनने का सपना आता है। शाह ने कहा कि अब नीतीश के लिए भाजपा के दरवाजे बंद हो चुके हैं।

अमित शाह ने जनसभा में नीतीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि नितीश कुमार, जीवनभर जिस  कांग्रेस के खिलाफ लड़े, जिस जंगलराज के खिलाफ भाजपा के साथ आए, यहां NDA की सरकार बनाई। मगर, बाद में नीतीश कुमार जंगलराज के प्रणेता लालू प्रसाद यादव की गोद में जाकर बैठ गए। अमित शाह ने आगे कहा कि सत्ता के लिए सोनिया गांधी चरणों में बैठ गए। उन्होंने कहा कि आयाराम गयाराम बहुत हो गया, मगर अब  नीतीश कुमार के लिए भाजपा के दरवाजे बंद हो चुके हैं। 

जनसभा में अमित शाह ने कहा कि JDU और RJD का मेल अपवित्र गठबंधन है। ये पानी और तेल के मेल जैसा है, जो आपस में नहीं मिल सकते। इसमें JDU पानी और RJD तेल है। अमित शाह ने कहा कि नीतीश कुमार की प्रधानमंत्री बनने की महत्वाकांक्षा ने बिहार का बंटाधार कर दिया है। उन्होंने कहा कि बिहार में अराजकता की स्थिति हैं। अपराध चरम पर है। कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। 

अगर किसी दूसरे मजहब के साथ ये होता तो..? रामचरितमानस जलाने पर पहली बार बोले सीएम योगी

कांग्रेस नेता जयराम रमेश को गुलाम नबी आज़ाद ने भेजा 2 करोड़ का मानहानि नोटिस, जानें पूरा मामला

नितीश-तेजस्वी की रैली के लिए पूर्णिया यूनिवर्सिटी ने रद्द की परीक्षा ! लोग बोले- इन्हे शिक्षा से क्या मतलब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -