कंटेस्टेंट ने पहले एक के बाद एक दिए नेहा को गिफ्ट और फिर जबरदस्ती कर लिया किस
कंटेस्टेंट ने पहले एक के बाद एक दिए नेहा को गिफ्ट और फिर जबरदस्ती कर लिया किस
Share:

टीवी के कई रियलिटी शोज हैं जिन्हे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में इन दिनों रियलिटी शो इंडियन आइडल के ऑडिशन चल रहे हैं जिन्हे लगातार सुर्ख़ियों में ही देखा जा रहा है. ऐसे में इस शो में गायिकी के हुनर दिखाने देश के कोने कोने से प्रतियोगी आ रहे हैं और अपनी गायिकी से सभी का दिल जीत रहे हैं. ऐसे में इस बार भी शो के जज विशाल, नेहा कक्कड़ और अनु मलिक हैं और जो इनमे से बहुत बेहतरी लोगों को चुनने के लिए तैयार है.

यहाँ देखे वीडियो...

वहीं हाल ही में यहां एक कंटेस्ट ने नेहा कक्कड़ के साथ एक गंदी हरकत कर दी है, जिसके बाद हर कोई हौरान रह गया है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक हाल ही में इस वीडियो को सोनी टीवी के ऑफिशयल अकाउंट पर शेयर किया गया है और इस वीडियो में आप देखेंगे की एक प्रतियोगी कई गिफ्ट्स लेकर ऑडिशन में पहुंचता है वह नेहा तो गिफ्ट देता है उसके बाद वह नेहा को जबरन गले लगाने लगता है और केवल इतना ही नहीं वह नेहा के गाल पर किस भी कर देता है.

इस दृश्य को देखने के बाद दोनों जज अनु और विशाल चौंक जाते हैं बल्कि खुद नेहा भी कुछ समझ यही पाती है. इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के बीच छा गया है और तेजी से यह वायरल भी हो रहा है.

शादी से पहले इस एक्ट्रेस ने रखा करवाचौथ, लगाई पिया के नाम की मेहँदी

अपने पहले किसिंग सीन पर बोली सनाया ईरानी, कहा- 'पति ने मुझसे...'

इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोवर्स होने पर खुश हुईं नागिन मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -