इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोवर्स होने पर खुश हुईं नागिन मौनी रॉय
इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोवर्स होने पर खुश हुईं नागिन मौनी रॉय
Share:

टीवी इंडस्ट्री में धमाल मचाने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम कमाने आईं मौनी रॉय के हाल ही में इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोअर्स कम्पलीट हो गए हैं और इस वजह से वह बहुत खुश हैं. वहीं इसी वजह से मौनी एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं. आप देख सकते हैं मौनी ने इतने फॉलोवर्स होने के बाद फैंस को धन्यवाद करते हुए कैप्शन में लिखा है कि "मैं बयां नहीं कर सकती कि मुझे कैसा लग रहा है, आप सभी का धन्यवाद इसी तरह अपना प्यार बनाए रखें."

आपको बता दें कि मौनी इन दिनों लगातार अपनी आने वाली फिल्म 'मेड इन चाइना' के प्रमोशन में काफी बिजी चल रही हैं और इस फिल्म के लिए वह बहुत बेताब हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में मौनी के साथ लीड रोल में राजकुमार राव, परेश रावल और बोमन ईरानी जैसे कई कलाकर नजर आने वाले हैं. वहीं मौनी अपनी फिल्मों से ज्यादा फैशन सेंस और बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं और बीते दिनों उन्होंने एक फोटो शेयर कर लिखा था Saree girl foreverOutfit @avvantikaasparwani Styled by @sanjanabatraAssisted by @rupangisharma @devakshimDraping by @drape_styledbypragatiHair by @chettiarqueenslyMakeup by @chettiaralbertShot by @shivamguptaphotographyManaged by @eshagupta1331#MICPromotions

आप देख सकते हैं इसमें वह ब्लैक साड़ी में दिखाई दे रहीं हैं. मौनी जब भी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं वो कुछ मिनटों में ही वायरल हो जाती है. मौनी ने बॉलीवुड में अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से कदम रखा था और आज उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं जिनपर वह काम कर रहीं हैं.

मिस्टर बजाज ने कहा 'कसौटी..' को अलविदा, फैंस बोले- 'अच्छा हुआ जो छोड़ दिया...'

रणबीर को टॉवल में देखना चाहती हैं नुसरत भरुचा, सुनते ही आलिया भट्ट ने दिया ऐसा रिएक्शन

कभी माहिरा तो कभी शहनाज, स्विमिंग पूल में दोनों संग रोमांस करते दिखे पारस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -