शादी से पहले इस एक्ट्रेस ने रखा करवाचौथ, लगाई पिया के नाम की मेहँदी
शादी से पहले इस एक्ट्रेस ने रखा करवाचौथ, लगाई पिया के नाम की मेहँदी
Share:

टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी इन दिनों अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चाओं में हैं. ऐसे में वह खुलकर बता चुकीं हैं कि वह शलभ दांग के साथ इन दनो रिलेशन में हैं और दोनों जल्द शादी करने वाले हैं. ऐसे में हाल ही में दिए इंटरव्यू में काम्या ने खुद अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया था और आज करवा चौथ है और इस मौके पर काम्या पंजाबी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड शलभ के लिए व्रत रखा है. जी हाँ, आप देख सकते हैं काम्या ने हाथों में मेहंदी लगाकर और मांग में लाल सिंदूर लगाकर फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. वहीं अपनी तस्वीर शेयर कर काम्या ने लिखा है ‘हैप्पी करवाचौथ’.

आपको बता दें कि हाल ही में दोनों दुबई में वेकेशन से वापस आए हैं और उन्होंने काम्या की बेटी का जन्मदिन भी साथ में सेलिब्रेट किया है. इसी के साथ आप जानते ही होंगे कि काम्या पंजाबी इन दिनों शक्ति-अस्तित्व के अहसास की सीरियल में नजर आ रही हैं और इस शो में वह सौम्या की सास के किरदार में हैं. इसी के साथ काम्या पंजाबी का नाम बिग बॉस में आए कंटेस्टेंट मनवीर गुर्जर से भी जुड़ा था लेकिन बाद में दोनों ने ही इन सभी बातों को अफवाह करार किया था और दोनों ने साफ़ इन बातों को इंकार कर दिया था. वहीं उस समय दोनों ने कहा था दोनों अच्छे दोस्त हैं और आज भी दोनों ही बहुत अच्छे दोस्त हैं.

वहीं काम के सिलसिले में बात करते रहते हैं. फिलहाल काम्या के वेकेशन की तस्वीरें भी सामने आई थी जो बिकिनी में थी और तेजी से वायरल हुईं थीं.

करवा चौथ पर कर सकते हैं दवाई का सेवन या नहीं, यहाँ जानिए

पति संग राखी सावंत ने रखा करवाचौथ का व्रत, कहा- 'मेरी सास ने गाजर का हलवा...'

आज करवाचौथ पर इन राशि की महिलाओं के लिए आई बड़ी खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -