शादी के घर में पसरा मातम, 8 लोगों की हुई मौत
शादी के घर में पसरा मातम, 8 लोगों की हुई मौत
Share:

वैशाली: बिहार के वैशाली जिले के देसरी थाना इलाके के नयागांव में दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई है। इसमें 8 व्यक्तियों की मौत हुई है। मरने वालों में 10 वर्षीय लक्ष्मी भी सम्मिलित है। उसकी मौत से पिता मिट्ठू राय सहित पूरा परिवार गमगीन है। बीते कुछ दिनों से घर पर शादी की खुशी का माहौल था। अब वह मातम और निराशा में बदल गया है। 25 नवंबर को लक्ष्मी के चचेरे भाई रंजन की शादी होनी है। लेकिन, रविवार की रात हुए दर्दनाक सड़क हादसे में इस परिवार की खुशिया ऐसे गम में बदल गई हैं, जिसे कभी भूला नहीं जा सकेगा। लक्ष्मी के पिता मिठू राय ने मीडिया से चर्चा में बताया कि उनके हमारा संयुक्त परिवार है।

बड़े भाई के बेटे की शादी की तैयारियां चल रही थीं। रिश्तेदारों का आना भी आरम्भ हो गया। घर में मंगल कार्य भी आरम्भ हो गए थे। लेकिन अब हमारी बेटी साथ नहीं है। बेटी धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने गई थी। तभी ट्रक ने उसे टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। हाजीपुर-महनार रोड पर नयागांव में जिस स्थान पर यह दर्दनाक दुर्घटना हुई, वह लक्ष्मी के घर से महज 100 मीटर की दूरी पर है। लक्ष्मी धार्मिक समारोह में सम्मिलित होने के लिए परिवार से साथ गई हुई थी। अब वह हमेशा के लिए परिवार से दूर हो गई है।

इस भीषण सड़क दुर्घटना में 8 व्यक्तियों की मौत हुई है। इसमें 6 नाबालिग बच्चियां भी सम्मिलित हैं, जिनकी आयु छह से 12 साल के बीच है। बिहार में हुई दुर्घटना पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, पीएम नरेंद्र मोदी, लोकसभा स्पीकर ओम बिरला एवं सीएम नीतीश कुमार समेत कई नेताओं ने ट्वीट कर शोक संवेदना व्यक्त की है। PMO की तरफ से किए गए ट्वीट में कहा गया है कि बिहार के वैशाली में हुई दुर्घटना दुखद है। शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना है। चोटिल व्यक्तियों के जल्द स्वस्थ होने की कामना है। साथ ही कहा गया है कि मृतकों के घरवालों को PMNRF से दो लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी। साथ ही चोटिल व्यक्तियों को 50 हजार रुपए की सहायता जी जाएगी।

मैनपुरी उपचुनाव: शिवपाल ने डिंपल के लिए किया प्रचार, क्या फिर एक हो पाएगा यादव परिवार ?

मसाज काफी नहीं, सत्येंद्र जैन को अब जेल में सूखे मेवे और खजूर भी चाहिए.., कोर्ट पहुंची वकीलों की फ़ौज

'मुस्लिम मेरे लिए अल्लाह की तरह, हिन्दू इलाके में डिस्पेंसरी नहीं बनने दूंगा..', कांग्रेस नेता का Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -