'मुस्लिम मेरे लिए अल्लाह की तरह, हिन्दू इलाके में डिस्पेंसरी नहीं बनने दूंगा..', कांग्रेस नेता का Video
'मुस्लिम मेरे लिए अल्लाह की तरह, हिन्दू इलाके में डिस्पेंसरी नहीं बनने दूंगा..', कांग्रेस नेता का Video
Share:

अहमदाबाद: गुजरात की 182 सदस्यीय विधानसभा के लिए 1 और 5 दिसंबर को मतदान होगा और परिणाम 8 दिसंबर को आएँगे। चुनाव प्रचार के बीच कांग्रेस नेता इंद्रजीत परमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि परमार महुधा के निवर्तमान विधायक हैं। वीडियो में वे अपने क्षेत्र के मुस्लिम लोगों को संबोधित करते हुए उनकी तुलना ‘अल्लाह’ से करते नज़र आ रहे हैं। साथ में वह मुस्लिमों से यह भी वादा कर रहे हैं कि हिंदू इलाके में कोई डिस्पेंसरी नहीं बनने देंगे।

 

कांग्रेस नेता इंद्रजीत परमार का यह वीडियो गुजरात भाजपा इकाई के महासचिव प्रदीपसिंह वाघेला ने रविवार (20 नवंबर) को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। वायरल वीडियो में कांग्रेस नेता कह रहे हैं कि, 'कई मुस्लिमों, महिलाओं ने यह अफवाह फैलाई है कि आपका विधायक आपके साथ नहीं है। मगर मेरे लिए आप मेरे माता-पिता और अल्लाह की तरह हैं। अगर यह डिस्पेंसरी उस क्षेत्र (हिन्दू बहुल क्षेत्र) में चला जाता है, तो यह किसी काम का नहीं है। वे (हिंदू) प्राइवेट अस्पतालों में ही जाएँगे। सिर्फ मुस्लिम समुदाय ही है, जो ‘आरोग्य’ में जाता है। मैं आपके कारण ही विधायक बना हूँ। मुस्लिम समुदाय ने मुझे बहुत वोट दिए हैं। मैं आपको गारंटी देता हूँ कि मैं वहाँ (हिन्दू इलाके में) डिस्पेंसरी नहीं बनने दूँगा।'

 

हालाँकि, विवाद बढ़ने के बाद कांग्रेस नेता इंद्रजीत परमार ने दावा किया है कि वीडियो वर्ष 2017 का है। परमार ने साथ ही अपने ऊपर लगाए गए धार्मिक भेदभाव के आरोपों को भी ख़ारिज कर दिया है। हालाँकि, वीडियो में उनके बोल स्पष्ट सुनाई दे रहे हैं। बता दें कि, इससे पहले एक और कांग्रेस नेता चंदनजी ठाकोर का भी ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें चंदनजी ठाकोर दावा कर रहे थे कि सिर्फ मुस्लिम समुदाय ही देश को बचा सकता है और सिर्फ मुस्लिम समुदाय ही कांग्रेस को वोट देकर सत्ता में ला सकता है। यह वीडियो गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल ने शनिवार (19 नवंबर) को अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया था।

80 लाख में टिकट बेच रही AAP ? जानिए भाजपा के आरोप पर क्या बोले केजरीवाल

'गवर्नर कोश्यारी को कहीं और भेजे भाजपा..', छत्रपति विवाद के बाद अब शिंदे गुट की मांग

'ये पद यात्रा नहीं, बल्कि पद पाने के लिए यात्रा है...', कांग्रेस की भारत जोड़ो पर PM का पहला वार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -