जल्द ही इस वेब सीरीज में नजर आएंगी 'मैं तेरी हो गई' म्यूजिक वीडियो की एक्ट्रेस
जल्द ही इस वेब सीरीज में नजर आएंगी 'मैं तेरी हो गई' म्यूजिक वीडियो की एक्ट्रेस
Share:

हाल ही में म्यूजिक अल्बम में नजर आने वाली अभिनेत्री अदिति बुढाथोकी एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक़ आप सभी जल्द ही उन्हें वेब सीरीज 'इनसाइड एज 2' में देखने वाले हैं जहाँ वह दमदार प्रदर्शन के साथ दिखाई देंगी. इस सीरीज का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने अपने बैनर एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के तहत किया है और यह बहुत ख़ास होने वाली है. हाल ही में इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ''मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि यह बहुत महत्वपूर्ण भूमिका है और मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया के लिए बेहद उत्साहित हूं. यह बेहद खास है क्योंकि मुझे फरहान सर के काम से बेहद लगाव है और उनके प्रोडक्शन के तहत काम करना मेरी चेकलिस्ट में प्रमुखता से शामिल है.''

आप सभी को बता दें कि अदिति मिलिंद गाबा के पंजाबी गीत 'मैं तेरी हो गई' की म्यूजिक वीडियो में भी नजर आईं थीं जो खूब पसंद किया गया था. आप सभी को बता दें कि अभिनेता विवेक ओबेरॉय भी क्रिकेट-थीम वाली वेब श्रृंखला 'इनसाइड एज के दूसरे सीजन का हिस्सा हैं और वह अपने दमदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं.

'इनसाइड एज 2 की कहानी क्रिकेट और उसके अंधेरे पक्ष के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें व्यवसाय की दुनिया, ग्लैमर, मनोरंजन की दुनिया और इसके आसपास होने वाली राजनीति शामिल है और आप सभी को यह वेब सीरीज जमकर पसंद आने वाली है.

अब तक इस मशहूर एक्टर के कारण सलमान ने नहीं की शादी

पिंक बिकिनी पहनकर इस हॉट एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैलाई सनसनी

अपनी सेक्सी अदाओं से महफ़िल लूट रहीं हैं गिजेल ठकराल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -