पिंक बिकिनी पहनकर इस हॉट एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैलाई सनसनी
पिंक बिकिनी पहनकर इस हॉट एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैलाई सनसनी
Share:

आए दिन कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस का कहर बरपा रहीं हैं. ऐसे में एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा कैसे पीछे रह सकती हैं. जी हाँ, वह अपनी बिकिनी फोटो से नए साल को और रंगीन बनाने में लगी हुईं हैं. जी हाँ, न्यू ईयर के मौके पर अपनी बिकिनी फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर क्रिस्टल ने तहलका मचा दिया है जो आप सभी देख सकते हैं. क्रिस्टल डिसूजा की लेटेस्ट फोटो के जरिए जानकारी दी गई है कि वह न्यू ईयर सेलिब्रेट करने गोवा पहुंची हैं. क्रिस्टल ने हाल ही में तस्वीर अपलोड कर लिखा है

Wish you all a heart full of love and dreams and the pinkest of health this year #happynewyear इसमें वह वाकई में सेक्सी और बोल्ड नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि इस लेटेस्ट तस्वीर में उन्होंने चश्मा लगाया हुआ है और बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. क्रिस्टल की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं. नए साल के पहले ही दिन उनकी तस्वीर ने तहलका मचा दिया है. क्रिस्टल को आप सभी ने आखिरी बार बेलन वाली बहु में देखा होगा इस शो में उन्होंने जबरदस्त एक्टिंग की थी लेकिन वह अपनी उस एक्टिंग के कारन भी पसंद नहीं की गई.

क्रिस्टल डिसूजा ने इंस्टाग्राम पर नई फोटो शेयर की जो बिंदास नजर आ रही है. क्रिस्टल डिसूजा ने इस तरह सभी फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दीं है जो आप सभी देख सकते हैं. क्रिस्टल डिसूजा की इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है. क्रिस्टल डिसूजा के इस सेक्सी अवतार वाली फोटो पर हजारों लाइक और कमेंट्स भी आ चुके हैं जो आप सभी देख सकते हैं. वाकई में क्रिस्टल महफ़िल लूट रहीं हैं.

गोवा में स्विमसूट पहनकर नया साल एन्जॉय कर रहीं हैं क्रिस्टल डिसूजा

फिर अपनी तस्वीरों से लोगों को मदहोश कर रहीं हैं क्रिस्टल डिसूजा

अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ क्रिस्टल डिसूजा ने जमकर मनाया क्रिसमस!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -