अपनी क्यूट अदाओं से महफ़िल लूट रहीं हैं गिजेल ठकराल
अपनी क्यूट अदाओं से महफ़िल लूट रहीं हैं गिजेल ठकराल
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि साल 2018 जा चुका है और साल 2019 नए खुशियों के साथ आ चुका है. अब नए साल का जश्न अभी तक खत्म नहीं हुआ है और सभी टीवी सेलेब्स अब भी जश्न मनाने में लगे हुए हैं. ऐसे में हाल ही में गिजेल ने नए साल की ख़ुशी में एक तस्वीर शेयर की है जो बिकिनी में है. इस तस्वीर में वह बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. आपको बता दें कि इन तस्वीरों में उन्होंने काले रंग की बिकिनी पहनी है और बिकिनी पहनकर तस्वीर शेयर की है जो सेक्सी दिखाई दे रही है. उन्होंने लिखा है Counting my blessings #1.1.2019 #blessed #gratitude

 

आप सभी देख सकते हैं इसमें वह काफी सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. इसी के साथ उन्होंने एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है 1.1.2019............ That feeling of peace & serenity #bliss #2019 #feelingit इसमें भी वह बहुत बोल्ड दिखाई दे रहीं हैं. गिजेल हॉटनेस दिखाने में बिलकुल भी पीछे नहीं रह सकती हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि इन दिनों एक्ट्रेस गिज़ेल ठकराल ने अपनी सेक्सी अदाओं से महफ़िल लूट ली है. वह आए दिन बोल्ड हो जाती हैं और अपनी बोल्डनेस से सभी हदों को पार कर देती हैं. जी हाँ, टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं गिजेल ने हाल ही में अपनी हॉटनेस दिखाई है.

 

वह आए दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. फिलहाल वह नए साल का जश्न बहुत ही रंगीन मिजाज से मना रहीं हैं.

टीवी की सभी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ रही है इस टीवी एक्टर की पत्नी

नए साल के पहले दिन दुल्हन बनी यह मशहूर एक्ट्रेस, पहली तस्वीर देखते ही उड़े फैंस के होश

2018 में रहा इन सुपरनैचुरल सीरियल्स का दबदबा, डायन ने आते ही मचाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -