Weather Forecast: त्योहारी ​सीजन में बदला मौसम, इन क्षेत्रों में भारी बारिश के आसार
Weather Forecast: त्योहारी ​सीजन में बदला मौसम, इन क्षेत्रों में भारी बारिश के आसार
Share:

त्यौहारी दिनों में मौसम में पहले के मुकाबले काफी बदलाव देखने को मिले थे, लेकिन उससे पहले भी और अब बाद में भी गर्मी का दौर आता देखा जा सकता है. फरवरी का महीना चल रहा है और अभी से ही धूप इतनी तेज है कि लोगों को गर्मी का एहसास होने लगा है. सबके मन में एक ही सवाल है कि अगर अभी से ही ये हालत है तो आगे के महीनों में क्या होगा. हालांकि, आपको यहां बता दें कि मौसम विभाग का कहना है कि अभी कुछ दिन भारी बारिश होने के आसार हैं. 

हेली कंपनी का मालिक हुआ बाइज्जत बरी, जानिए क्या था आरोप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बिहार, ओडिशा, आसाम, मेघालय, अरुणाचल प्रदेश, उप हिमालय पश्चिम बंगाल और सिक्किम में भारी बारिश के साथ बर्फबारी का पूर्वानुमान लगाया गया है. वहीं, 28-29 फरवरी के आसपास जम्मू-कश्मीर, लद्दाख और हिमाचल प्रदेश में बर्फबारी और भारी बारिश का अनुमान लगाया गया है. इसके अलावा कोहरे और बिजली कड़कने के बारे में भी चेतावनी जारी की गई है. रातभर रायपुर सहित प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में जमकर ओलावृष्टि और बारिश हुई. भोर में बारिश थमने के बाद सुबह 6 बजे से फिर हल्की बारिश हुई. अभी आसमान में बदल छाए हुए है. बारिश का सिस्टम पूरे दिनभर बने रहने की संभावना है.

फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के इस कलाकार का पुराना बयान आया सामने

मौसम विभाग के अनुसार अभी चक्रवात साउथ छत्तीसगढ़ के ऊपर 900 मीटर बना हुआ है. दूसरा चक्रवात साउथ पश्चिम मध्यप्रदेश के ऊपर 1.5 किलोमीटर बना है. चौथा चक्रवाती घेरा पूर्वी उत्तर प्रदेश के ऊपर 0 प्वाइंट 9 किलोमीटर पर अभी मौजूद है. इसके साथ ही मध्य छत्तीसगढ़ में पूर्वी और साउथ सिस्टम के मिलन के कारण पूरे उत्तर और मध्य छत्तीसगढ़ में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है.

दिल्ली विधानसभा : आप सरकार पर केंद्रित रहा LG अनिल बैजल का अभिभाषण

कॉलेज प्रबंधक के बेटे ने की दुष्कर्म की कोशिश, दुखी होकर महिला टीचर ने खाया ज़हर

आयुष्मान की फिल्म 'SMZS' की कमाई में आयी कमी, जाने क्या रहा कलेक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -