कॉलेज प्रबंधक के बेटे ने की दुष्कर्म की कोशिश, दुखी होकर महिला टीचर ने खाया ज़हर
कॉलेज प्रबंधक के बेटे ने की दुष्कर्म की कोशिश, दुखी होकर महिला टीचर ने खाया ज़हर
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में महाराजगंज जिले के नौतनवा थाना क्षेत्र में रेप की कोशिश किए जाने से आहत होकर एक महिला शिक्षिका के विषाक्‍त पदार्थ खाकर आत्‍महत्‍या किए जाने का हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है। उपचार के दौरान महिला शिक्षिका ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया है। 

महिला शिक्षिका के पिता ने एक प्राइवेट विद्यालय के प्रबंधक के बेटे और एक अन्य शिक्षक पर गैंगरेप की कोशिश करने का इल्जाम लगाया है। इससे पहले जब पीड़िता ने गुरुवार को खाया। आनन-फानन में परिजन रतनपुर CHC अस्पताल लेकर पहुंचे। हालत बिगड़ती देख युवती को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया, जहां रविवार देर रात उसकी मृत्यु हो गई है। इस मामले में युवती के पिता ने गांव में स्थित एक प्राइवेट इंटर कॉलेज के प्रबंधक के बेटे और एक अन्य टीचर के खिलाफ नामजद शिकायत देकर दुष्‍कर्म की कोशिश करने का इल्जाम लगाया है।

तहरीर में बताया गया है कि बेटी एक इंटर कॉलेज में टीचर थी। हर दिन की तरह गुरुवार को भी कॉलेज पढ़ाने गई थी। वह घर लौटकर रोने लगी। बेटी ने कॉलेज प्रबंधक के बेटे और एक अध्यापक पर छेड़खानी, निवस्त्र करने का आरोप लगाया। पीड़िता ने बताया कि किसी तरह बचकर घर आई है। पिता ने बताया कि कॉलेज में हुई घटना कि वजह से मेरी पुत्री ने विषाक्त पदार्थ खा लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आपबीती सुनाते हुए बिलख पड़ी महिला, कहा- पुलिसवाले के बेटे ने किया मेरा किडनैप फिर...

अफसर बनने के अरमान हुए चकनाचूर, सहायता देने के बहाने छात्रा के साथ किया कुछ ऐसा

गाँववालों को नहीं रास आया प्रेमी का प्रेमिका से मिलना, नंगा कर की पिटाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -