फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के इस कलाकार का पुराना बयान आया सामने
फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के इस कलाकार का पुराना बयान आया सामने
Share:

वर्ष 1987 में आई सुपरहीरो फ़िल्म 'मिस्टर इंडिया' को लेकर निर्देशक अली अब्बास जफ़र एक ट्रिलॉजी बना रहे हैं। इसके साथ ही 'मिस्टर इंडिया 2' के नाम से बन रही यह फ़िल्म पुरानी फ़िल्म का स्पिन ऑफ़ हो सकती है| इसके  अलावा ऐसे में दर्शकों एक बार फिर पर्दे पर 'मिस्टर इंडिया' का किरदार देखने को मिल सकता है। फिलहाल, पुरानी 'मिस्टर इंडिया' से जुड़े कुछ लोग इस बात से ख़ुश नज़र नहीं आ रहे हैं। वहीं इसमें निर्देशक शेखर कपूर भी शामिल हैं।वहीं  इस फ़िल्म में श्रीदेवी ने एक बातूनी पत्रकार का किरदार निभाया था। वहीं 'हवा-हवाई' गाने में उनका डांस भी ख़ूब फेमस हुआ था।

अब ख़बर सामने आ रही है कि श्रीदेवी को भी लगाता था कि 'मिस्टर इंडिया' को फिर से नहीं बनाया जा सकता है। एशिएन एज में छपी एक रिपोर्ट में श्रीदेवी का एक बयान सामने आया है। इसमें श्रीदेवी कह रही हैं, 'मुझे नहीं लगता है कि मिस्टर इंडिया को फिर से बनाया जा सकता है या सीक्वल किया जा सकता है। ऐसी फ़िल्में सिर्फ बन जाती हैं। जब हम इस पर काम कर रहे थे, तो हमें भी नहीं पता था कि यह ऐसी प्रभावपूर्ण फ़िल्म बन जाएगी। इसके साथ ही यहां तक कि आज भी लोग फ़िल्म को याद करते हैं। लोग मोगैंबो और मेरे बातूनी पत्रकार वाले किरदार को याद करते हैं।  बस सारी चीजें एक साथ आ गईं। ऐसी फ़िल्म को वापस बना पाना असंभव है।'

 ऐसा बताया जा रहा है कि हाल ही में शेखर कपूर और सोनम कपूर का भी बयान सामने आया है। इसके साथ ही शेखर ने कहा है कि किसी भी ने मुझसे इस फ़िल्म मिस्टर इंडिया 2 के बारे में नहीं पूछा। वहीं वे कहानी या किरदारों का उपयोग बिना फ़िल्म के ओरिजिनल क्रिएटर्स की अनुमति के नहीं कर सकते है । वहीं, सोनम कपूर ने अपने पिता अनिल कपूर से इस फ़िल्म को लेकर बात ना करने के मुद्दा उठाया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आप कम से कम किरदारों और एक्टर्स की इज्ज़त तो कर सकते हैं। 

सोशल मीडिया यूजर्स ने करण जौहर की तख्त को किया बायकॉट

इस फिल्म ने बदली सिद्धार्थ मल्होत्रा की किस्मत, मिले दो दमदार किरदार

83 रिलीज से पहले ट्रोल हो रहीं दीपिका, ट्रोलर्स ने कहा- 'दीदी शाहीनबाग नहीं जाओगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -