बिहार के बेगूसराय में तेज रफ्तार वाहन ने मोटरसाइकिल सवार दो दोस्तों को कुचला, मौत
बिहार के बेगूसराय में तेज रफ्तार वाहन ने मोटरसाइकिल सवार दो दोस्तों को कुचला, मौत
Share:

पटना: बिहार के बेगुसराय में एक दर्दनाक हादसा हो गया, यहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार दो दोस्तों को कुचल दिया, जिससे उनकी मौत हो गई. घटना वीरपुर थाना क्षेत्र के वीरपुर संजात पथ के पकड़ी गांव के पास की है.

पीड़ितों की पहचान भवानंदपुर पंचायत निवासी 26 वर्षीय इरशाद और 23 वर्षीय मोहम्मद अली के रूप में हुई, जब दुर्घटना हुई तो वे अपनी बाइक में पेट्रोल भरवाकर घर लौट रहे थे। पुलिस के मुताबिक, दोनों युवक मोटरसाइकिल पर सवार थे, तभी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर जोरदार थी और दोनों दोस्त बाइक से दूर जा गिरे। दर्शकों द्वारा उन्हें बचाने के प्रयासों के बावजूद, बहुत देर हो चुकी थी। इरशाद और मोहम्मद अली दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

पुलिस को तुरंत सूचित किया गया और वे दुर्घटनास्थल पर पहुंच गए। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय अस्पताल भेज दिया गया है. मृतकों के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया। दुखद समाचार सुनकर पीड़ितों के परिवार टूट गए। दोनों परिवार गमगीन थे और आंसू बह रहे थे। वे बेगुसराय अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने पोस्टमार्टम के बाद अपने बेटों के शव देखे।

परिजनों ने दुख व्यक्त करते हुए बताया कि इरशाद और मोहम्मद अली बचपन के दोस्त थे और पेट्रोल भराने के लिए निकले थे. उन्हें क्या पता था कि यह उनकी आखिरी यात्रा होगी। उन्होंने आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की. पुलिस ने आश्वासन दिया कि वे मामले की सख्ती से जांच कर रहे हैं. वे दुर्घटना के लिए जिम्मेदार अज्ञात चालक की पहचान करने और उसे पकड़ने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन कर रहे हैं। दोषी पाए जाने पर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

सारण से रोहिणी आचार्य के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे लालू यादव, आज भरा नामांकन

बॉडी पर जमे एक्स्ट्रा फैट को इन 4 ट्रिक्स से करें कम

हल्दी वाला पानी पीने से आपको मिलेंगे कई ब्यूटी बेनिफिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -