Weather Forecast: इन राज्यों में मौसम का बदला रूख आ सकता है नजर
Weather Forecast: इन राज्यों में मौसम का बदला रूख आ सकता है नजर
Share:

शुक्रवार को भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने भविष्यवाणी करते हुए आने वाले कुछ दिनों में बारिश का पूर्वानुमान लगाया गया है. बताया गया कि अगले दो दिनों तक, ताजा पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से हल्की से मध्यम बारिश पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र और प्रायद्वीप में होने की संभावना है. कहा गया कि आज यानी शुक्रवार को ओडिशा, विदर्भ और गंगीय पश्चिम बंगाल में अलग-अलग स्थानों पर तेज हवाओं के चलने और साथ ही गरज के साथ बारिश होने की संभावना है. ओडिशा के अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश की संभावना है, आइएमडी ने अपने अखिल भारतीय मौसम चेतावनी बुलेटिन में जानकारी दी है.

आखिर क्यों मर गई कोयम्बटूर में हजारों मछलीयां!

इस मामले को लेकर दिल्ली मौसम विभाग ने जानकारी दे हुए कहा कि आंशिक कोहरे की वजह से आज न्यूनतम और अधिकतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस और 21 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है। इस दौरान शुक्रवार सुबह प्रदूषण स्तर में थोड़ा सुधार देखा गया है. वायु गुणवत्ता सूचकांक में स्थिति को 'बहुत खराब' से 'खराब' श्रेणी में ला दिया गया है. शुक्रवार को सुबह 8:30 बजे कुल मिलाकर वायु गुणवत्ता सूचकांक 218 था. 

उद्धव और राज ठाकरे के बीच तेज हुई जंग, मातोश्री पर लगे 'घुसपैठियों' को भगाने के पोस्टर

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि तेज धूप से राहत मगर ठंडी हवा से गलन बरकरार है. मौसम विज्ञानियों के अनुसार, आने वाले दिनों में किसी बड़े मौसमी बदलाव की उम्‍मीद कम है ऐसे में मौसम सामान्‍य रुप से बदलाव की ओर अग्रसर है. आने वाले सप्‍ताह के बाद से सुबह और शाम की गलन में कमी आएगी और ठंड से लोगों को राहत मिलेगी. इसके बाद माह भर गुलाबी जाड़े का असर बना रहेगा. इसके बाद मार्च मध्‍य से गर्मी का असर दिखने लगेगा.

कर्ज में डूबती Air India को सरकार भी नहीं दे रही सहारा, VVIP पर बाकी है 822 करोड़ रुपए

इंडियन एयरफोर्स को मिलेगा ये ख़ास रोबोट, 1000 किलो के बम को आसानी से कर सकेगा डिफ्यूज

बॉलीवुड एक्टर्स से ज्यादा कमाई करते है यह संगीतकार, इनकम जानकार हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -