उद्धव और राज ठाकरे के बीच तेज हुई जंग, मातोश्री पर लगे 'घुसपैठियों' को भगाने के पोस्टर
उद्धव और राज ठाकरे के बीच तेज हुई जंग, मातोश्री पर लगे 'घुसपैठियों' को भगाने के पोस्टर
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में जब से शिवसेना ने कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार का गठन किया है, तभी से सियासी समीकरण बदलते हुए दिखाई दे रहे हैं. राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) नए कलेवर के साथ मैदान में है और अब शिवसेना पर ही निशाना साध रही है. शुक्रवार को MNS ने महाराष्ट्र के सीएम और शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे के घर के बाहर पोस्टर लगाए हैं, जिसमें पाकिस्तानी-बांग्लादेशी घुसपैठियों को देश से बाहर निकालने की शुरुआत उनके मोहल्ले से करने के लिए कहा गया है.

MNS की तरफ से चस्पा किए गए पोस्टर में लिखा है कि, ‘माननीय सीएम, यदि आप बांग्लादेशी और पाकिस्तानी घुसपैठियों को बाहर निकालने के लिए गंभीर हैं, तो सबसे पहले शुरुआत अपने इलाके बांद्रा से ही करें. क्योंकि वह इलाका घुसपैठियों से भरा हुआ है’. उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने घोषणा की है कि उनकी सरकार प्रदेश में राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) लागू नहीं करेगी. वहीं नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के संसद में पेश होने के समय भी पार्टी ने सदन से वॉकआउट कर दिया था.

पिछले दिनों अपनी पार्टी के कार्यक्रम के दौरान राज ठाकरे ने पार्टी का नया झंडा जारी किया था. पहले जो झंडा पांच रंगों से भरपूर था, वो अब भगवामय कर दिया गया है. पार्टी का ध्वज बदला तो उसके कामकाज का ढंग भी बदल गया. कुछ दिनों में पार्टी ने नागरिकता संशोधन कानून का खुलकर समर्थन तो नहीं किया, किन्तु घुसपैठियों के खिलाफ सख्त भाषा का इस्तेमाल किया है.

Corona Virus: दुनिया भर के लिए दहशत बना कोरोना, चीन में अब तक 636 की मौत

Corona Virus: चीन के इस काम को WHO ने बताया सराहनीय, जमकर की तारीफ

महाराष्ट्र : गुटखा कारोबारीयों की हालत होगी खराब, जल्द लागू होगा ये खास एक्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -