बंगाल में फिर मचा घमासान! मतदान से पहले भिड़े TMC-BJP वर्कर, 1 की मौत
बंगाल में फिर मचा घमासान! मतदान से पहले भिड़े TMC-BJP वर्कर, 1 की मौत
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में छठे चरण के मतदान से पहले फिर हंगामा हुआ है। नंदीग्राम में बुधवार की रात को हिंसा की आग भड़की है। इस हिंसा के पश्चात् बंगाल की राजनीति गरमा गई है। बीजेपी ने दावा किया है कि बुधवार की रात TMC कार्यकर्ताओं ने उनके वर्कर्स पर हमला किया। इस हमले में उनकी एक महिला कार्यकर्ता की मौत हो गई है तथा 8 लोग चोटिल हुए हैं।

दरअसल, नंदीग्राम में चुनाव से 2 दिन पहले भारी हंगामा हुआ है। आरोप है कि बुधवार की देर रात नंदीग्राम में बीजेपी कर्मियों पर TMC के लोगों ने हमला कर दिया। इस हमले के विरोध में बीजेपी ने रोड बंद कर प्रदर्शन किया। यह घटना नंदीग्राम के सोनाचूड़ा की है। मृत महिला का नाम राखीबाला आड़ी है, जो बीजेपी की कार्यकर्ता बताई जा रही है। इस हमले के पश्चात् नंदीग्राम थाने का सामने बीजेपी कार्यकर्ता धरने पर बैठे।

भाजपा नेता रथिन माइती ने कहा कि एक धर्म विशेष के लोगों से सोनाचूड़ा क्षेत्र में हिन्दू परिवारों पर हमला कराया गया। इसलिए हम पथ अवरोध कर रहे हैं। अभिषेक बनर्जी ने यहां आकर उकसावे वाली बातें कहीं। इसी के पश्चात् यह हमला हुआ है। हालांकि, TMC ने भारतीय जनता पार्टी के आरोपों को खारिज किया है। TMC नेता शेख सूफियान का कहना है कि यह भारतीय जनता पार्टी का आपसी कलह है। इससे TMC का कुछ लेना देना नहीं है। बता दें कि बुधवार को ही क्षेत्र में अभिषेक बनर्जी ने जनसभा की थी।

पूरे परिवार ने एक साथ ख़त्म कर ली जीवनलीला, ऑटो रिक्शा में मिले शव

बिना आग के BSF जवान ने पका दिया पापड़, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

हुलिया बदलकर रामलला के दर्शन करने पहुंचा MP का मोस्ट वांटेड, अयोध्या से हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -