मैसूर में हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, एक साथ हुई पूरे परिवार की दर्दनाक मौत
मैसूर में हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, एक साथ हुई पूरे परिवार की दर्दनाक मौत
Share:

मैसूर: कर्नाटक (Karnataka) में मैसूर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है यहाँ यारागनहल्ली में गैस रिसाव से दुर्घटना हो गई। पुलिस ने कहा कि कथित तौर पर संदिग्ध LPG सिलेंडर रिसाव की वजह से बुधवार को यारागनहल्ली में अपने घर में 4 लोगों का एक परिवार मरा हुआ पाया गया। पुलिस ने बताया कि मृतक लोगों की पहचान कुमारस्वामी (45), उनकी पत्नी मंजुला (39) एवं उनके बच्चे अर्चना (19) और स्वाति (17) के रूप में हुई है।

पुलिस ने कहा कि परिवार के सभी 4 सदस्यों की कथित तौर पर LPG सिलेंडर से लीक हुई गैस की वजह से दम घुटने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया, पीड़ित हाल ही में एक रिश्तेदार की शादी में सम्मिलित होने के लिए चिक्कमगलुरु गए थे तथा रविवार शाम को घर लौट आए। उनके लौटने के बाद से न तो उनके पड़ोसियों एवं न ही रिश्तेदारों ने उनकी कोई खबर सुनी। प्राप्त खबर के अनुसार, जब परिवार ने रिश्तेदारों द्वारा किए गए फोन कॉल का जवाब नहीं दिया, तो उन्हें शक हुआ। फिर उन्होंने मैसूर में अपने जानने वालों से उनके बारे में पता करने की गुजारिश की।

एक वरिष्ठ पुलिस अफसर ने बताया कि जब वे कुमारस्वामी के घर गए तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था तथा जब उन्होंने जबरदस्ती खिड़की खोली तो कमरे के अंदर शव पड़े हुए थे। कुमारस्वामी आजीविका के लिए कपड़े धोते एवं प्रेस करते थे और एलपीजी सिलेंडर का इस्तेमाल करके लोहे के बक्से को गर्म करते थे। पुलिस अफसर ने बताया कि घर छोटा था, छोटी खिड़कियां बंद थीं, इसलिए अच्छा वेंटिलेशन नहीं था। इस कारण गैस सिलेंडर रिसाव की वजह से दम घुटने की स्थिति उत्पन्न होने की संभावना बढ़ गई। 

'तू मेरी घरवाली को गलत मैसेज मत डाला कर...', समझाइश देने गए शख्स की यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष के कर डाली हत्या, हुई उम्रकैद

पूरे परिवार ने एक साथ ख़त्म कर ली जीवनलीला, ऑटो रिक्शा में मिले शव

बिना आग के BSF जवान ने पका दिया पापड़, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -