कर्नाटक सेक्स वीडियाे कांड में प्रज्वल रेवन्ना की बढ़ी मुश्किलें, रद्द हो सकता है राजनयिक पासपोर्ट
कर्नाटक सेक्स वीडियाे कांड में प्रज्वल रेवन्ना की बढ़ी मुश्किलें, रद्द हो सकता है राजनयिक पासपोर्ट
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक (Karnataka) की सरकार ने आधिकारिक तौर पर विदेश मंत्रालय (MEA) से जनता दल (सेक्युलर) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) का राजनयिक पासपोर्ट रद्द करने की अपील की है। प्रज्वल, कर्नाटक सेक्स स्कैंडल केस का दोषी है। सूबे की सरकार के द्वारा की गई यह गुजारिश प्रज्वल रेवन्ना के विरुद्ध कार्रवाई में वृद्धि का एक प्रतीक है। बता दें कि बीते दिनों यौन उत्पीड़न के इल्जाम लगने के पश्चात् प्रज्वल रेवन्ना कथित तौर पर जर्मनी भाग गया था।

कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने भी सीधे पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर रेवन्ना के खिलाफ तत्काल कार्रवाई का आग्रह किया था। अपनी चिट्ठी में, सिद्धारमैया ने इसे "शर्मनाक" बताया कि रेवन्ना ने इल्जाम सामने आने के ठीक बाद और उनके विरुद्ध पहला आपराधिक मुकदमा दर्ज होने से ठीक पहले देश छोड़ने के लिए अपने राजनयिक पासपोर्ट का उपयोग किया। प्रज्वल रेवन्ना पर यौन दुर्व्यवहार के कई इल्जाम लगे हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि रेवन्ना द्वारा कथित तौर पर कई महिलाओं के साथ बुरा बर्ताव करने वाले वीडियो क्लिप बीते महीने उसके निर्वाचन क्षेत्र हासन में प्रसारित होने लगे। फिर कर्नाटक सरकार ने जांच के लिए एक विशेष जांच दल गठित किया।

सांसद रेवन्ना के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर एवं ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया गया है। सिद्धारमैया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मामले को "अत्यंत गंभीरता" से लेने और यह सुनिश्चित करने का आह्वान किया था कि रेवन्ना को उसके कार्यों के लिए जवाबदेह ठहराया जाए। अब प्रज्वल रेवन्ना का राजनयिक पासपोर्ट रद्द करने का अनुरोध विदेश मंत्रालय की प्रक्रिया के विचाराधीन है।

'तू मेरी घरवाली को गलत मैसेज मत डाला कर...', समझाइश देने गए शख्स की यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष के कर डाली हत्या, हुई उम्रकैद

पूरे परिवार ने एक साथ ख़त्म कर ली जीवनलीला, ऑटो रिक्शा में मिले शव

बिना आग के BSF जवान ने पका दिया पापड़, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -