'हम घोड़े का मजा ले रहे थे...', घोड़े के बिदकने पर बोले मंत्री
'हम घोड़े का मजा ले रहे थे...', घोड़े के बिदकने पर बोले मंत्री
Share:

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन में विकास यात्रा के चलते 75 वर्ष के पूर्व कृषि राज्य मंत्री बालकृष्ण पाटीदार घोड़े पर सवार होकर गांव पहुंचे। समारोह के चलते ही घोड़ा बिदक गया जिससे वहां खलबली मच गई। घोड़ा उस समय बिदका जब पूर्व मंत्री उसे नचाने का प्रयास कर रहे थे। हालांकि कुछ देर में पूर्व मंत्री ने घोड़े पर नियंत्रण पा लिया। तत्पश्चात, पूर्व मंत्री को हाथों पर उठाकर ग्रामीण ले गए। खरगोन जिले में विकास यात्रा के चलते यह अजब-गजब नजारा देखने को मिला।

जिला मुख्यालय से लगभग 7 किलोमीटर दूर खरगोन विकासखंड के ठिबगांव में विकास यात्रा के चलते पूर्व कृषि राज्य मंत्री बालकृष्ण पाटीदार घोड़े पर पहुंचे थे। पूर्व मंत्री ने घोड़े को खूब नचाया मगर इसी के चलते आतिशबाजी एवं ढोल-ताशे के शोरगुल से घोड़ा बिदक गया एवं आम लोगों के बीच घुस गया। इस के चलते विकास यात्रा में सम्मिलित ग्रामीण और अधिकारी भी पूर्व मंत्री के इस अनोखे तौर पर देखकर हैरान रह गए।  

मध्य प्रदेश में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में बालकृष्ण पाटीदार भी एक बार फिर खरगोन विधानसभा क्षेत्र से अपनी उम्मीदवारी जताने के लिए विकास यात्रा के चलते प्रत्येक गांव का दौरा कर रहे हैं। पूर्व मंत्री को अपने बीच पाकर गांव के लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री बालकृष्ण पाटीदार ने कहा, 'यह जनता का स्नेह है, जनता ही घोड़ा लेकर आई थी एवं जनता ने ही घोड़े पर बैठा दिया और मैंने घोड़े को नचा दिया। जब से शिवराज जी सीएम बने है जनता का विकास हुआ है जिससे जनता में भी अपार उत्साह देखने को मिल रहा है।' घोड़े के बिदकने को लेकर पूर्व मंत्री ने कहा, 'वो बिदका नहीं था बल्कि घोड़ा हमारा मजा ले रहा था तथा हम घोड़े का मजा ले रहे थे।' विकास यात्रा को लेकर जो लोग टीका टिप्पणी कर रहे उन्हें बंद एसी कमरों से बाहर निकल कर विकास देखना चाहिए। उन्होंने बोला कि 2023 का चुनाव भाजपा का जीतना तय है। 

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी: आज अपराजेय बढ़त हासिल करने उतरेगी टीम इंडिया, दिल्ली में शानदार रहा है रिकॉर्ड

'बंटवारे के बाद भारत को हुआ था बड़ा घाटा..', NSA डोभाल ने दी जानकारी

यहाँ अगले 4 दिनों तक होगी बारिश, जानिए मौसम विभाग का पूर्वानुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -