क्या सोनाली फोगाट की हत्या हुई थी ? अब गोवा पुलिस ने धारा 302 के तहत दर्ज किया केस
क्या सोनाली फोगाट की हत्या हुई थी ? अब गोवा पुलिस ने धारा 302 के तहत दर्ज किया केस
Share:

पणजी: टिकटॉक स्टार और भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की मौत मामले में गोवा पुलिस ने हत्या की FIR दर्ज की है। सोनाली के परिवार की शिकायत पर यह प्राथमिकी दर्ज की गई है। हालांकि, पुलिस अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस जांच आगे बढ़ाएगी। फ़िलहाल, यह बताया गया है कि, सोनाली फोगाट मामले में धारा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। यह जानकारी सोनाली फोगाट के परिवार द्वारा दी गई है। 

बता दें कि, इससे पहले सोशल मीडिया स्टार एवं भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत का कारण प्राथमिक जांच में गोवा पुलिस ने दिल का दौरा पड़ना बताया था, मगर सोनाली फोगाट का परिवार हत्या बता रहा है। परिवार का आरोप है कि सोनाली की हत्या के पीछे उनके पीए और पीए का दोस्त का हाथ है। परिवार ने सोनाली के पीए पर बलात्कार और सोनाली को ब्लैकमेल करने का आरोप भी लगाया है।

वही इस बीच नवीन जयहिंद ने सोनाली फोगाट की मौत की CBI जांच न कराने पर सवाल खड़े किए हैं। उनका कहना है कि यदि CBI जांच होती है तो बड़े मगरमच्छों के फंसने की उम्मीद है, इसी डर के चलते CBI तहकीकात के आदेश नहीं किए जा रहे, सोनाली फोगाट का पीए तो छोटी मछली है, यदि सही तहकीकात हो तो बड़े मगरमच्छ भी जाल में फंस जाएंगे।

जम्मू कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश करते 3 आतंकियों को सेना ने किया ढेर

इस बैंक ने किया बड़ा ऐलान, फोन खरीदने के लिए कर्मचारियों को मिलेंगे 2 लाख रुपये

बाढ़ की चपेट में राजस्थान, कम गहलोत ने किया प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -