इस बैंक ने किया बड़ा ऐलान, फोन खरीदने के लिए कर्मचारियों को मिलेंगे 2 लाख रुपये
इस बैंक ने किया बड़ा ऐलान, फोन खरीदने के लिए कर्मचारियों को मिलेंगे 2 लाख रुपये
Share:

पंजाब नेशनल बैंक ने अपने अफसरों को बड़ा तोहफा देने की घोषणा की है। दरअसल, पब्लिक सेक्टर के दूसरे सबसे बड़े बैंक ने अपने शीर्ष प्रबंधन को मोबाइल हैंडसेट (Mobile Handset) खरीदने के लिए सालाना 2 लाख रुपये देने का निर्णय लिया है। रिपोर्ट के अनुसार, कर्मचारी कल्याण लाभ मानदंडों को संशोधित किया गया है तथा इसके मुताबिक पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के शीर्ष प्रबंधन को 2 लाख रुपये का हैंडसेट भत्ता दिया जाएगा। जिन अफसरों को ये फायदा दिया जाएगा, उनमें प्रबंध निदेशक (MD) और कार्यकारी निदेशक सम्मिलित हैं।

पंजाब नेशनल बैंक में MD एवं CEO की सहायता के लिए चार कार्यकारी निदेशक हैं। रिपोर्ट में बताया गया कि इन शीर्ष अफसरों को मोबाइल हैंडसेट खरीदने के लिए प्रत्येक वर्ष 2 लाख रुपये प्राप्त होंगे। इसमें सूत्रों के हवाले से खबर दी गई है कि PNB बोर्ड के फैसले के अनुसार संशोधित मानदंड एक अप्रैल, 2022 से लागू हैं।

वही इसके अतिरिक्त बैंक में मुख्य महाप्रबंधक (CGM) के लिए मोबाइल फोन की पात्रता पूर्व स्तर पर बरकरार रखी गई है। दिशा-निर्देशों के मुताबिक, CGM के लिए हैंडसेट भत्ता सालाना 50,000 रुपये एवं GM के लिए 40,000 रुपये तय है। हालांकि, इस सिलसिले में पंजाब नेशनल बैंक की तरफ से कोई टिप्पणी नहीं की गई है। PNB को मेल भेजकर इस सिलसिले में जानकारी मांगी गई, मगर फिलहाल तक बैंक की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। गौरतलब है कि मोबाइल फोन 18 प्रतिशत GST वाले उत्पादों में सम्मिलित है। 

राहुल-प्रियंका ने बिलकिस बानो के लिए माँगा इंसाफ, सरकार पर साधा निशाना

हंसते-खेलते परिवार को लोन ऐप ने किया बर्बाद, अब शिवराज सरकार ने उठाया बड़ा कदम

'राजघाट पर गंगाजल छिड़केंगे..', भाजपा बोली- केजरीवाल ने कर दिया अपवित्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -