बाढ़ की चपेट में राजस्थान, कम गहलोत ने किया प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण
बाढ़ की चपेट में राजस्थान, कम गहलोत ने किया प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण
Share:

जयपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने आज कोटा जिले के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण कर स्थिति का निरिक्षण किया। यहां मंत्री शांति धारीवाल, परसादी लाल मीणा एवं स्थानीय विधायकों रामनारायण मीणा, भरत सिंह कुंदनपुर के साथ आम लोगों से मिलकर अधिकारियों की बैठक लेकर हालात की समीक्षा की। इससे पहले सीएम गहलोत ने बूंदी जिले में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण कर स्थिति का निरिक्षण किया था।

सीएम गहलोत आज लगभग साढ़े 10 बजे जयपुर से रवाना हुए था। हाड़ौती अंचल में हालाक बहुत खराब है। कोटा, झालावाड़, बूंदी और बांरा जिले में बाढ़ ने भारी तबाही मचा रखी है। धौलपुर जिले में 120 गांव बाढ़ की चपेट में आ गए है। जबकि चंबल नदी का जल स्तर खतरे के निशान 15.81 मीटर पहुंच चुका है। सेना और SDRF राहत बचाव कार्य में जुटे हुए है। मुख्यमंत्री गहलोत ने हवाई सर्वेक्षण के बाद कोटा में आमजन से मिलें और उनकी परेशानियां सुनी। बाढ़ पीड़ितों का भी हालचाल जाना। 

इस दौरे में उनके साथ राज्य के UDH मंत्री शांति धारीवाल और कोटा के प्रभारी मंत्री परसादी लाल मीणा भी मौजूद रहे। मीणा बुधवार देर रात को ही कोटा पहुंच गए थे। बारां जिले के अंता से MLA और खनन मंत्री प्रमोद जैन भाया भी बारां और झालावाड़ जिले में मुख्यमंत्री गहलोत के साथ दौरे पर जा सकेत हैं। बता दें कि बुधवार को लगभग 4 हजार लोगों को रेस्क्यू किया गया है और प्रभावित इलाकों में राहत एवं बचाव कार्य जारी है। 

भूपेंद्र चौधरी को यूपी BJP चीफ बनाकर भाजपा ने खेल दिया बड़ा दांव

हिन्द की सेना को सलाम.., जवानों ने 3 बोतल खून देकर बचाई 'आतंकी' तबरक हुसैन की जान

गुरुग्राम में 1 सितम्बर तक बंद रहेंगी मांस की सभी दुकानें, जानिए क्या है वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -