भाजपा के वरिष्ठ नेता में दिया बड़ा बयान, कहा- वारंगल का नाम बदलकर किया जाएगा ओरुगालू

यूपी के सीएम योगी ने अपनी जीत से पहले वादा किया है कि वह इलाहाबाद के सभी हिस्सों का नाम बदलेंगे और यह उनके लिए जीत का प्रतीक होगा। अब यही वादा भाजपा के वरिष्ठ नेता कपिलवई दिलीप कुमार ने किया है। जी हां ग्रेटर वारंगल नगर निगम (जीडब्ल्यूएमसी) चुनाव में भाजपा नेता का कहना है कि अगर बीजेपी जीडब्ल्यूएमसी का चुनाव जीतती है तो वारंगल का नाम बदलकर ओरुगालू कर दिया जाएगा।

एक मीडिया बातचीत में उन्होंने वारंगल में विकास से बचने के लिए टीआरएस को दोषी ठहराया और कहा, टीआरएस ने शहर अभी भी भूमिगत जल निकासी प्रणाली के बिना है, और अन्य बुनियादी सुविधाओं की भी कमी है। भाजपा नेता ने कहा कि टीआरएस सरकार ने कुछ नहीं किया और केंद्र सरकार द्वारा वित्तपोषित कई कल्याणकारी कार्यक्रमों के लिए श्रेय का दावा किया । उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ टीआरएस के स्थानीय नेताओं ने निवासियों की समस्याओं के समाधान की तुलना में भूमि हथियाने पर ध्यान केंद्रित किया।

दिलीप कुमार ने कहा कि काकतीय विश्वविद्यालय (केयू) डेढ़ साल से अधिक समय से बिना किसी के है और सरकार कुलपति की नियुक्ति करने में विफल रही है। यह टीआरएस द्वारा दिए जा रहे शासन की तरह को दर्शाता है। उन्होंने कहा, जबकि केंद्र ने काकतीय मेडिकल कॉलेज में बने पीएमएमएसवाई सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में 120 करोड़ रुपये का योगदान दिया है, लेकिन राज्य ने कोई फंड जारी नहीं किया है। ध्यान हो कि दिलीप कुमार ने कोविड-19 के कारण नौकरी गंवाने वाले सभी निजी शिक्षकों के लिए वित्तीय सहायता का अनुरोध किया था। उन्होंने कहा कि केवल भाजपा ही शहर का विकास कर सकती है और मतदाताओं से भाजपा को वोट देने के लिए कहा।

फिलीपींस में तेजी से बढ़ रहा कोरोना, सामने आए इतने केस

मध्य एशिया देश किर्गिस्तान में कोरोना को लेकर सामने आई ये बड़ी बात

TMC के बाद अब भाजपा ने की घोषणा, कहा- सरकार बनने के बाद फ्री लगवाएंगे वैक्सीन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -