TMC के बाद अब भाजपा ने की घोषणा, कहा- सरकार बनने के बाद फ्री लगवाएंगे वैक्सीन
TMC के बाद अब भाजपा ने की घोषणा, कहा- सरकार बनने के बाद फ्री लगवाएंगे वैक्सीन
Share:

कोलकाता: देश के कई राज्यों में अभी चुनावों का दौर चल रहा है वही पश्चिम बंगाल में जारी विधानसभा चुनावों के बीच भाजपा ने जनता से बड़ा वादा किया है। बंगाल भाजपा का कहना है कि प्रदेश में सरकार बनाने के पश्चात् सभी को कोरोना वैक्सीन फ्री में लगवाई जाएगी। बंगाल में अभी दो चरणों का चुनाव शेष है तथा 6 चऱणों के लिए वोटिंग हो चुकी है। इस बीच भाजपा की तरफ से ये जानकारी दी गई है। 

बता दें कि भाजपा से पहले तृणमूल कांग्रेस भी ऐसी ही घोषणा कर चुकी है। बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बृहस्पतिवार को एक रैली में घोषणा की थी कि उनकी सरकार 5 मई से 18 वर्ष से ज्यादा उम्र वाले सभी लोगों को फ्री में वैक्सीन लगवाएगी। बंगाल में कुल 8 चरणों में चुनाव हो रहे हैं, अभी तक 6 चरणों की वोटिंग हुई है। दो चरण बाकी हैं, जिनके लिए 26, 29 अप्रैल को वोटिंग होनी है। दो मई को प्रदेश में चुनाव के परिणाम आएंगे। 

बंगाल में चुनाव के बीच ही अचानक कोरोना के केसों में वृद्धि दर्ज की गई है। पिछले दिन भी प्रदेश में 11 हजार से अधिक कोरोना के मामले दर्ज किए गए थे। बंगाल में इस समय 68 हजार से ज्यादा सक्रीय मामले हैं, जबकि कुल मामलों की संख्या 7 लाख तक पहुंच गई है। प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे की वजह से चुनाव आयोग ने अगले दो चरणों के लिए किसी भी प्रकार के रोड शो, नुक्कड़ नाटक की अनुमति नहीं दी है। सभी राजनीतिक दलों ने वर्चुअली प्रचार करने को कहा गया है। पीएम नरेंद्र मोदी, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी शुक्रवार को वर्चुअली तरीके से ही अपनी सभाओं को संबोधित करेंगे। 

बड़ी खबर! दिल्ली पुलिस पर गिरी कोरोना की दूसरी लहर की गाज, 1500 जवान हुए संक्रमित

अखिलेश यादव ने कहा- "कोरोना महामारी के दौर में काम नहीं कर रहा ..."

थाईलैंड में कोरोना का प्रकोप, 50 हजार तक पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -