Vodafone ने लॉन्च किए Jio से सस्ते प्लान, वैलिडिटी है बहुत लंबी
Vodafone ने लॉन्च किए Jio से सस्ते प्लान, वैलिडिटी है बहुत लंबी
Share:
नया प्रीपेड रीचार्ज प्लान उपभोक्ता के मामले में देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी Vodafone-Idea ने लॉन्च किया है.  1 साल की वैलिडिटी के साथ इस प्लान में यूजर्स को ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है. Vodafone का यह प्लान रिलायंस Jio के एनुअल प्लान से कम कीमत में उपलब्ध है. इससे पहले Airtel ने भी एनुअल प्लान लॉन्च किया था, वैलिडिटी के साथ ही जिसमें यूजर्स को 1 साल की अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है.आगे इस प्लान की अन्य जानकारी विस्तार से दी गयी है. 
999 रुपये की कीमत में Vodafone ने अपना एनुअल प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही एक साल की वैलिडिटी का भी लाभ मिलता है. इसके साथ ही इस प्लान में नेशनल रोमिंग में भी यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है. इसमें यूजर्स को 12GB 3G या 4G डाटा का लाभ इस प्लान में मिलता है वही अन्य बेनिफिट्स भी ग्राहक को मिलते है.
पंजाब टेलिकॉम सर्किल के यूजर्स के लिए केवल Vodafone का यह लंबी वैलिडिटी वाला प्लान फिलहाल उपलब्ध है. जल्द ही, इस प्लान को देश के अन्य टेलिकॉम सर्किल में भी उपलब्ध कराया जा सकेगा. इससे पहले Vodafone-Idea ने भी पिछले दिनों 1,699 रुपये और 1,499 रुपये की कीमत में एनुअल प्लान्स लॉन्च किए थे.अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ Vodafone-Idea के इस एनुअल प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1GB डाटा का लाभ मिलता है.इस समय कंपनीयो के बीच अपने प्लान की वैधता को लेकर नई टक्कर प्रारंभ हो गयी है.
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -