Xiaomi ने पेश किया दुनिया का सबसे फ़ास्ट चार्जर, मिनटों में होगा चार्ज
Xiaomi ने पेश किया दुनिया का सबसे फ़ास्ट चार्जर, मिनटों में होगा चार्ज
Share:

अपने फास्ट चार्जिंग के लिए OnePlus के स्मार्टफोन जाने-जाते हैं, लेकिन अब जल्दी ही Xiaomi ला रही है दुनिया का सबसे फास्ट चार्जर. बता दें कि Xiaomi अपनी 100W सुपर चार्ज टर्बो फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी पर काम कर रही है. वही Xiaomi के प्रेसिडेंट लिनबिन ने इस बात की भी घोषणा की है, कि इसका प्रोडक्शन बड़े स्तर पर शुरू किया जा चुका है. इस सुपर चार्जर की अन्य खूबिया इस प्रकार है.

Jio GigaFiber Service जल्द करेगा शुरू, लिस्ट में 1600 शहर होंगे शामिल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महज 17 मिनट में 4000 mAh की बैटरी चार्ज होगी. Xiaomi की 100W सुपर चार्ज टर्बो फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी की मदद से 4000mAh की बैटरी वाला स्मार्टफोन सिर्फ 17 मिनट में चार्ज होगा. इस टेक्नोलॉजी का मुकबला Oppo की 50W की सुपर VOOC फ्लैश चार्ज टेक्नोलॉजी से होगा. VOOC चार्जिंग 3700mAh की बैटरी को 17 मिनट में सिर्फ 65 प्रतिशत ही चार्ज करता है.

Tik tok हुआ बैन, गूगल पर How to Download Tik tok के सर्च मे हई बढ़ोत्तरी

भारत में 24 अप्रैल को Xiaomi का Redmi Y3 आएगा. सेल्फी लवर्स के लिए Xiaomi अपना नया स्मार्टफोन Redmi Y3 को भारत में 24 अप्रैल को लांच किया जायेगा. इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा. परफॉरमेंस के लिए Redmi Y3 में स्नैपड्रैगन 7-सीरीज चिपसेट मिल सकती है. रेडमी के जनरल मैनेजर लू वेइबिंग ने बताया कि कंपनी 100W सुपर चार्ज टर्बो फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को रेडमी स्मार्टफोन में इस्तेमाल करेगी. अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर  जो क्वालकॉम हाई एंड स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस है.फिलहाल कंपनी उस पर काम कर रही है. इस चार्जर को खरीदने पर ग्राहक कुछ ही समय मे अपने फोन को चार्ज कर पायेगे.

Google Pixel 3 पर यूजर ने मांगा रिफंड, गूगल ने यूजर को किया surprise

इन्वर्टर किस तरह काम करता है, पढ़े रिपोर्ट

LCD and LED में से किसमें है दम, आइये जानते है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -