HUAWEI के दूसरे लेटेस्ट 5G स्मार्टफ़ोन की फोटो हुई लीक, जानिए खासियत
HUAWEI के दूसरे लेटेस्ट 5G स्मार्टफ़ोन की फोटो हुई लीक, जानिए खासियत
Share:

​दुनिया की प्रसिध्द स्मार्टफोन मेकर कम्पनी Huawei के CEO, Yu Chengdong ने कम्पनी के दूसरे c की घोषण की है जो कि Huawei Mate 20 X का 5G वर्जन होगा. आपको बता दें की Mate 20 X के स्टैण्डर्ड वर्जन को अक्टूबर 2018 में लॉन्च किया गया. हाल ही में China Unicom ने आधिकारिक वेबो हैंडल से कहा था. कि 5G मोबाइल फोंस का पहला बैच तैयार है, Huawei Mate 20 X 5G वर्जन भी जिसमें शामिल है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बीते दिनो दुनिया के सामने दक्षिण कोरिया मे 5G सर्विस का लॉन्च हो चुका है. जिसके के बात लगातार कई स्मार्टफोन कंपनीयो के द्वारा यह घोषणा की जा रही है कि उनका आने वाला स्मार्टफोन 5G सर्विस से लैस होगा. 

यूजर को मिलेगी सुपर फास्ट वेब ब्रोवेसिंग, ये होगीं Extensions

कैरिएर ने हाल ही में स्मार्टफोन की एक इमेज का खुलासा किया है जो फ़ोन की मौजूदगी की पुष्टि करती है. इस रिपोर्ट के अनुसार यह फोन जल्द ही बाजार मे ग्राहको के बीच पेश किया जा सकता है.आइये जानते हैं आई इनफार्मेशन के आधार पर लॉन्च होने वाले इस स्मार्टफोन के फीचर्स इस प्रकार हो सकते है.

Redmi अपने लेटेस्ट वर्जन के लिए कर रहा तैयारी, जानिए फीचर

प्राप्त जानकारी के अनुसार 4200 mAh की बैटरी इस स्मार्टफोन में होगी जो कि 4G वर्जन से कम है, जिसमें 5000mAh की बैटरी है. इस नए फ़ोन में 40W फ़ास्ट चार्ज को ऐड किया गया है.इस फ़ोन में 7.2 इंच की बड़ी स्क्रीन दी जाएगी. और डिवाइस 8GB रैम से लैस होगा. 5G Huawei Mate X स्मार्टफोन को हुआवेई ने MWC 2019 में बार्सिलोना स्पेन में सबसे पहले लॉन्च किया था. जिसका मकसद इस फोन के लुक को दुनिया के सामने लाना था.

इन्वर्टर किस तरह काम करता है, पढ़े रिपोर्ट

LCD and LED में से किसमें है दम, आइये जानते है

WhatsApp ने पेश किया नया इमोजी, पढ़े जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -