Jio के नाम से हो रही है धोखाधड़ी, लाखों लोगों से करोड़ों लुटे
Jio के नाम से हो रही है धोखाधड़ी, लाखों लोगों से करोड़ों लुटे
Share:

भारतीय टेलिकॉम कंपनी जियो ने पिछले दो सालों में काया पलट कर दिया है. कॉलिंग और इंटरनेट रेट इतने सस्ते हो गए हैं, कि देश के कोने-कोने तक हर व्यक्ति इंटरनेट का यूज़ कर पा रहा है. जियो कंपनी ने हर चीज को इतना सस्ता कर दिया है, कि लोगों को कंपनी पर काफी भरोसा हो गया है. इस वजह से यूजर्स की संख्या बढ़ाने में जियो कंपनी काफी तेजी  कामयाब भी हो रही है. कंपनी ने अपनी सभी प्लान को बहुत ही कम दाम मे ग्राहको के लिए बाजार मे पेश किया है.

Moto Z4 की जानकारी आई सामने, हुआ फीचर का खुलासा

जियो के प्रति अंधे भरोसे का फायदा उठाने में  कुछ लोग लगे हुए हैं. और कंपनी को इसका कुछ पता नहीं है. यहां तक कि पता होने के बाद कंपनी कोई एक्शन लेने को राजी नहीं है. दरअसल जियो कंपनी के नाम पर कुछ लोगों की टीम एक बहुत बड़ा फर्जीवाड़ा हमारे देश में  चला रही है.

Jio GigaFiber Service जल्द करेगा शुरू, लिस्ट में 1600 शहर होंगे शामिल

पूरे भारत में इस फर्जी खेल मे भोपाल मध्य प्रदेश, हरियाणा, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल समेत कई अन्य राज्यो प्रभावित हुए है. फर्जी अधिकारी जियो कंपनी के नाम पर करोड़ों को फर्जी वाड़ा चला रहे है. ये लोग काफी वक्त से पूरे देश के लोगों को ठग रहे हैं लेकिन जियो कंपनी इस पार कोई एक्शन नहीं ले रही है. दरअसल, जियो कंपनी के नाम पर कुछ लोग फर्जी वेबसाइट चला रहे हैं. जिसके जरिए जियो के टॉवर लगाने का दावा किया जाता है. जियो की ये फर्जी वेबसाइट गूगल लिस्ट में टॉप पर रहती हैं. उन पर बकायदा ऐड्स भी आते हैं. वेबसाइट्स पर आसानी से इस वजह से आम लोग विश्वास भी कर लेते हैं. 

यूजर को मिलेगी सुपर फास्ट वेब ब्रोवेसिंग, ये होगीं Extensions

Tik tok हुआ बैन, गूगल पर How to Download Tik tok के सर्च मे हई बढ़ोत्तरी

दुनिया के शीर्ष स्मार्टफ़ोन में OnePlus हुआ शामिल, जानिए कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -