APPLE की भारत में ग्रोथ देखकर गदगद हुए TIM COOK, कहा - भारत में अपार संभावनाएं..
APPLE की भारत में ग्रोथ देखकर गदगद हुए TIM COOK, कहा - भारत में अपार संभावनाएं..
Share:

एप्पल इंडिया (Apple India) के रेवेन्यू में शानदार वृद्धि देखी गई है। रेवेन्यू में डबल डिजिट ग्रोथ को लेकर एप्पल के सीईओ टिम कुक काफी खुश है। सीईओ टिम कुक ने भारत में कंपनी की मौजूदगी पर चर्चा की। उन्होंने बताया कि एप्पल ने भारतीय बाजार में उल्लेखनीय दोहरे अंक की राजस्व वृद्धि हासिल की, जिससे मार्च तिमाही के लिए नया रिकॉर्ड स्थापित हुआ। यह वृद्धि भारत की एप्पल के लिए रणनीतिक महत्त्व को उजागर करती है। कुक ने प्रतिस्पर्धी बने रहने के लिए स्थानीय उत्पादन की आवश्यकता को जोर दिया और बताया कि कंपनी भारत में अपने परिचालन का विस्तार करना चाहती है।

कुक ने भारत की संभावनाओं के प्रति अपने उत्साह को व्यक्त किया और हाल ही में नए स्टोर खोलने और वितरण चैनलों के विस्तार जैसी पहलों का उल्लेख किया। उन्होंने देश में तेजी से बढ़ते डेवलपर्स के आधार को भी उजागर किया और कहा कि एप्पल डेवलपर्स से लेकर बाजार और संचालन तक पूरे इकोसिस्टम को विकसित करने पर काम कर रही है।

एप्पल के मुख्य वित्तीय अधिकारी लुका माएस्ट्री ने कहा, "हम उभरते बाजारों में अपनी गति से विशेष रूप से खुश हैं। हमने लैटिन अमेरिका, मध्य पूर्व, भारत, इंडोनेशिया, फिलीपींस और तुर्की सहित कई देशों और क्षेत्रों में पहली छमाही में राजस्व का रिकॉर्ड बनाया है। लुका मेस्त्री ने  कुक की बातों का समर्थन करते हुए उभरते बाजारों में, विशेषकर भारत की स्थिति को रेखांकित किया।

ड्रम या डिस्क ब्रेक, जिनका कंट्रोल बेहतर हो, अंतर को समझें

Emotional Exhaustion से निपटने के क्या है कारगर तरीके

अपने आप भर जायेंगे सड़को के गड्ढे ,क्या है NHAI की क्रांतिकारी सेल्फ हीलिंग तकनीक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -