आसुस जेनफोन मैक्स एम1 की कीमत में आई कमी, जानिए डिस्काउंट

आसुस जेनफोन मैक्स एम1 की कीमत में आई कमी, जानिए डिस्काउंट

अपने दो स्मार्टफोन्स की कीमत में आसुस ने कटौती की है. भारत में कंपनी ने आसुस जेनफोन मैक्स एम1 और जेनफोन लाइट एल1 के दाम कम कर दिए गए हैं. 2,000 रुपये की कटौती आसुस जेनफोन मैक्स एम1 की कीमत में की गई है. इस ​बारे मे अन्य जानकारी इस प्रकार है.

Jio GigaFiber Service जल्द करेगा शुरू, लिस्ट में 1600 शहर होंगे शामिल

कंपनी ने 8,999 रुपये की कीमत के साथ इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया था. अब इसे 6,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. वहीं जेनफोन लाइट एल1 का सेलिंग प्राइस 6,999 रुपये था पर इसे 4,999 रुपये में अब प्राइस कट के बाद खरीदा जा सकता है.

दुनिया के शीर्ष स्मार्टफ़ोन में OnePlus हुआ शामिल, जानिए कारण

कंपनी ने 5.45 इंच एचडी+ डिस्प्ले ज़ेनफोन मैक्स एम1 में लगाया है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है. डिवाइस में क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर है. हैंडसेट में 3 जीबी रैम व 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है. 256 जीबी तक जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते है. 

Tik tok हुआ बैन, गूगल पर How to Download Tik tok के सर्च मे हई बढ़ोत्तरी

प्राप्त जानकारी के अनुसारज़ेनफोन लाइट एल1 में भी एम1 वाले ही स्पेसिफिकेशन्स हैं. हालांकि, इसमें रियर पर फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं है. डिवाइस में फेस अनलॉक सपॉर्ट मिलता है और बैटरी 3000mAh है. रियर कैमरा अपर्चर एफ/2.2 और एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे से लैस है. डिवाइस में 2 जीबी रैम, 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है, जिसे 256 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं. ग्राहको को यह फोन इस समय लगभग एक उचित कटौती के साथ बाजार मे और इंटरनेट के माध्यम से मिल रहे है.

Redmi अपने लेटेस्ट वर्जन के लिए कर रहा तैयारी, जानिए फीचर

यूजर को मिलेगी सुपर फास्ट वेब ब्रोवेसिंग, ये होगीं Extensions